Thursday, Feb 25, 2021
-->

अनुष्का ने फैंस को दिया अपना व्हाट्सएप नंबर और अब...

  • Updated on 2/24/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन हाउस की अगली फिल्म 'फिलौरी' जल्द ही रिलीज होने वाली है।

अनुष्का फिलहाल हर तरह से फिल्म के प्रचार में लगी हैं। उन्होंने प्रचार के लिए एक अनोखा तरीका निकाला है। वो फिल्म के प्रचार के लिए अपने फैंस से खुद जुड़ेंगी। इसके लिए उन्होंने व्हॉट्स एप का सहारा लिया है।

Ohh...तो आजकल रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ लड़ा रहे हैं जाम से जाम

वो केवल एक दिन नहीं बल्कि फिल्म की रिलीज तक हर हफ्ते अपने फैंस से बात करेंगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने बताया कि हम अपनी फिल्म को लेकर लगातार नए विचार तैयार करते रहना चाहते हैं। ये इसलिए ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म से जुड़ सकें।

फैंस से जुड़ने के लिए अनुष्का ने शशि के नाम से एक मोबाइल नंबर रजिस्टर कराया है। दरअसल शशि फिल्म 'फिल्लौरी' में उनके किरदार का नाम है। वो व्हॉट्स एप के वीडियो कॉलिंग फीचर के जरिए अपने फैंस से बाते करेंगी।

अभिषेक ने ऐश्वर्या को सोशल मीडिया इस्तेमाल करने से किया मना, जानें वजह

अनुष्का का व्हॉट्स एप नंबर 9867473178 है। उनसे बात करने के लिए पहले फैंस को अपने व्हॉट्स एप कॉन्टैक्ट में शशि को जोड़ना होगा। ये नंबर फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस्तेमाल किया जाएगा।

अन्शई लाल के निर्देशन में बनी 'फिल्लौरी' में अनुष्का शर्मा के साथ अभिनेता दिलजीत दोसांझ महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.