Monday, Dec 06, 2021
-->
anushka sharma duplicate julia michael wished her on the birth of vamika sosnnt

Anushka की बेटी को लेकर पर एक्ट्रेस की हमशक्ल ने कही ऐसी बात, लोगों ने वायरल कर दिया कमेंट

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अनुष्का शर्मा (ANUSHKA SHARMA) और विराट कोहली के हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। इसी सील 11 जनवरी को उन्के घर एक नन्ही परी आई है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। वहीं बेटी के जन्म के बाद से उनके घर में खुशियों की लहर दौड़ उठी है। पिता बनने की खुशी विराट कोहली (virat kohli) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी जहां फैंस और कलाकारों ने उन्हें ढेर सारी बधाईयां दी। 

आखिरकार अनुष्का ने की अपनी हमशक्ल से बात, Twitter पर किया फॉलो

अनुष्का की हमशक्ल ने दी बधाईयां
इसी बीच अनुष्का की हमशक्ल जूलिया माइकेल (Anushka Sharma duplicate) ने भी एक्ट्रेस को मां बनने की बधाई दी। वहीं जूलिया के इस कमेंट को करबी 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। जूलिया की शक्ल अनुष्का से काफी मिलती-जुलती है। बता दें कि जूलिया अमेरिका की एक मशहूर सिंगर हैं। दिलचस्प बात बता दें कि कुछ समय पहले अनुष्का की हमसकल जूलिया ने उन्हें ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि 'हाई अनुष्का शर्मा लगता है हम जुड़वां हैं।'

जिसके जवाब में अनुष्का ने भी लिखा था कि 'OMG हां ! मैं आप और हमारे जैसे दिखने वाले 5 और लोगों को ढूंढ रही थी।' फैंस अब इस पोस्ट पर अनुष्का के पती विराट कोहली के ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि अपनी पत्नी अनुष्का की हमसकल को देखकर विराट के क्या रिएक्शन होते हैं।

बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ। वहीं बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा था कि 'हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया।आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।' वहीं अनुष्का द्वारा शेयर की गई बेटी की इस फोटो पर विराट ने लिखा,'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में'। 

अनुष्का शर्म ने शेयर की बेटी की फोटो तो विराट कोहली ने किया प्यारा सा कमेंट

बता दें कि विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भी भेजे थे और मेसेज भी भेजा लिखा था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। मेसेज में लिखा था कि 'हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।'

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें 

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर 

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरें 

विराट कोहली को अपशब्द कहने पर विनुष्का के फैंस के निशाने पर आए कांग्रेस नेता उदित राज 

Photos: विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्का ने चुपके से खीच ली तस्वीर 

अनुष्का की खातिर छुट्टी लेंगे कोहली, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में रोहित शर्मा 

Video: जब विराट कोहली ने क्रिकेट ग्राउंड से ही प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया क्या

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.