Sunday, Nov 28, 2021
-->
anushka sharma enjoys england summer video viral sosnnt

इंग्लैंड में मौसम के मजे ले रही हैं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

  • Updated on 6/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में भिड़ेंगे। इस वजह से भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में क्वारंटीन में हैं। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) भी अपनी बेटी वामिका (vamika) के साथ इंग्लैंड में हैं। इसी बीच अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह साउथेम्प्टन के मौसम के मजे लेती हुईं नजर आ रही हैं।

वामिका की फोटो क्लिक करने पर भड़के Virat के फैंस, कहा- 'शर्म करो, बच्ची का दम घूट रहा होगा'

इंग्लैंड मे मौसम के मजे ले रही हैं अनुष्का शर्मा
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेडियम का एक वीडियो शेयर किया है जिसका नजारा बेहद खूबसूरत है। वहीं इससे पहले अनुष्का ने स्टेडियम से खुद की एक तस्वीर भी शेयर की थी। फैंस के साथ इस फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था ‘काम घर मत लाओ कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा’।

बता दें कि कुछ दिन पहले जब भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो रही थी, तभी अनुष्का जैसे ही एयरपोर्ट पहुंची, फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लगें। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ जहां अनुष्का के बस से नींचे उतरते ही फोटोग्राफर्स वामिका की तस्वीरें लेने लगते हैं। ऐसे में अनुष्का ने अपनी बच्ची का मुंह पूरी तरह से ढंक दिया था। यह देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क उठे और लोगों ने पैपराजी को खूब खरी खोटी सुनाई। किसी एक यूजर ने लिखा कि उस बच्चे का दम घुट रहा होगा, उसे इतना ज्यादा ढंकना पड़ा. ये वाकई शर्मनाक है, उनकी निजता का सम्मान करें।

बता दें कि विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भी भेजे थे और मेसेज भी भेजा लिखा था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। मेसेज में लिखा था कि 'हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.