Sunday, Nov 28, 2021
-->
anushka sharma explains why she got married that soon with virat kohli

तो इस वजह से अनुष्का ने विराट से की थी कम उम्र में शादी

  • Updated on 7/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने साल 2017 में जब शादी की तो पूरे दुनिया की निगाहें इस शादी पर टिकी हुई थी। शादी के जोड़े में दोनों बेहद प्यारे लर रहे थे, जैसे दोनों हमेशा से ही एक दूजे के लिए ही बने हों। 

वहीं एक एक्ट्रेस होने के बावजूद कम उम्र में शादी के बंधन में बंध जाना, अनुष्का के लिए थोड़ कठिन जरूर हुआ होगा। हालांकि अनुष्का ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि एक एक्ट्रेस होने के बाद भी उन्होंने कम उम्र में शादी की। 

अपने बेटे लक्ष्य को फिल्मों से दूर रखना चाहते हैं तुषार कपूर

हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि हां, मैंने कम उम्र में शादी की क्योंकि मुझे विराट से प्यार हो गया था और शादी एक ऐसी चीज है जो आपके रिश्ते को और भी मजबूद बनाती है। 

कम उम्र में शादी करने की बताई वजह
वहीं उन्होंने महिलाओं के काम को लेकर कहा कि मैं हमेशा से महिलोओं और पुरूषों के समान बर्ताव के लिए खड़ी रही हूं। अगर एक आदमी को शादी के बाद काम करने से डर नहीं लगता तो महिलाओं के मामले में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए? मैं खुश हूं कि अब बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस सभी के समाने अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। 

उन्होंने आगे ये भी कहा कि फैंस हमें सिर्फ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। उन्हें हमारी पर्सन लाइफ से कोई मतलब नहीं है कि किसने शादी की या बच्चे किए। 

'ओ साकी साकी' को लेकर नारा फतेही ने कहा- किसी सपने से कम नहीं

इस फिल्म में अनुष्का आई थी आखिरी नजर 
बता दें कि अनुष्का की आखिरी फिल्म 'जीरो' (zero) पिछले साल रिलीज हुई थी जिसमें अनुष्का ने अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत की थी। बताया गया था कि फिल्म में अनुष्का को अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। अनुष्का फिल्म में एक खतरनाक बीमारी से गुजर रही हैं जिसका नाम 'सेरेब्रल पाल्सी' है। इस बीमारी में इंसान किसी चीज को पकड़ने तथा चलने में असमर्थ होता है। 

रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने किया टैक्स फ्री

इस किरदार के लिए की थी कड़ी मेहनत 
अनुष्का ने इस किरदार में ढ़लने के लिए ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट ने मुझे यह समझाया कि उनके किरदार को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.