Saturday, Apr 17, 2021
-->
anushka sharma is happy as virat kohli team rcb wins the match sosnnt

विराट की टीम RCB की जीत पर अनुष्का ने अपनी प्रेग्ननेंसी को लेकर कही ये बात

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कल यूएई में आईपीएल का 10वां मैच बेहद रोमांचक रहा। रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बीच इस मैच में विराट की टीम ने जीत हासिल की। वहीं इस शानदार जीत के बाद विराट की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेहद खुश नजर आईं। 

सुनील गावस्कर का विरोध करने पर कंगना ने अनुष्का को कहा- जब मुझे हरामखोर कहा गया तब तो...

विराट कोहली की टीम की जीत से बेहद खुश हैं अनुष्का शर्मा
अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की एक तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि 'एक गर्भवती महिला के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल है। वाह क्या टीम है। 

anushka sharma, anushka sharma virat kohli, virat kohli

वहीं बता दें कि कुठ दिन पहले ही पूर्व क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक विवादित बयान दिया जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। 

कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने की टिप्पणी, अनुष्का ने दिया करारा जवाब, फैंस ने किया विरोध

गावस्कर ये कहा था कि जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग की प्रेक्टिस की उन्होंने। वो वीडियो में दिखाई दिया। उससे तो कुछ नहीं बनना है। गावस्कर की इस टिप्पणी पर अनुष्का शर्मा ने भी जोरदार जवाब दिया। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।

अनुष्का ने कहा, मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.