Sunday, Nov 28, 2021
-->
anushka-sharma-is-unable-to-sleep-as-she-cannot-get-over-bachpan-ka-pyaar-song-sosnnt

'बसपन का प्यार' गाने ने उड़ाई Anushka की नींद, मजेदार अंदाज में कही ये बात

  • Updated on 7/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वे आए दिन कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम (meme) शेयर करके अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि वह इन दिनों रात में ठीक से सो नहीं पा रही हैं। 

Anushka

वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का की नींद ‘बसपन का प्यार’ (Baspan Ka Pyar) गाने के लिए वायरल हो रहे छोटे लड़के सहदेव दिरदो (Sehdev Dirdo) ने चुरा ली है। जी हां, अनुष्का ने जो मीम शेयर किया है उसमें एक शख्स रात में ठीक से सो नहीं पा रहा है क्योंकि उसके दिमाग में सिर्फ सहदेव का गाना ही चल रहा है। वहीं हंसने वाली इमोजी के साथ अनुष्का ने इसे शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की है इतनी सैलरी, सुनकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि वामिका के जन्म के बाद अनुष्का ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने बताया कि वह अब अपना सारा वक्त बेटी वामिका की देखभाल में लगाना चाहती हैं। उन्होने कहा कि 'जैसा कि डॉक्टर्स और वैज्ञानिक भारत में कोरोना की तीसरी लहर आने की बात कर रहे हैं जो बच्चों के लिए ज्यादा खतरनाक बताई जा रही है। ऐसे में मैं इस वक्त अपनी बेटी के साथ सावधानी बरतना चाहती हूं और  फिलहाल किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हूं।' अनुष्का ने यह भी कहा कि 'मैं नहीं चाहती कि किसी भी तरह से मेरे काम का असर मेरी बेटी वामिका पर पड़े, इसलिए मैं इस साल शूटिंग पर नहीं जाऊंगी।' बता दें कि आखिरी बार अनुष्का साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.