Friday, Dec 06, 2019
anushka sharma shared a hot photo virat kohli gave this reaction

जब अनुष्का ने की हॉट फोटो शेयर तो विराट का कुछ यूं धड़का दिल, किया ऐसा कमेंट

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka sharma)  और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज वोग मैगजीन फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। फोटो को कैप्शन देते हुए अनुष्का ने लिखा है- स्ट्रैस मत लो, मेरी राइट साइड में आग नहीं लगी है। इस पर विराट ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Do NOT stress . My right side hasn't caught fire . @vogueindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Nov 6, 2019 at 7:15am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@vogueindia 🔥

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Nov 6, 2019 at 7:17am PST

भूटान में कर रहे थे विराट-अनुष्का छुट्टियां एन्जॉय
वहीं विराट के जन्मदिन पर दोनों ही कपल भूटान में समय बिता रहे थे। वहीं कुछ समय पहले पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने  अनुष्का शर्मा पर तंज कसते हुए कहा था कि वर्ल्ड कप के समय टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के चाय के कप उठाने में व्यस्त थे। इंजीनियर की ये बात अनुष्का शर्मा को रास नहीं आई उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देती, लेकिन ये बात मेरे लिए बर्दाश्त से बाहर थी।

विवादों से परे इस खूबसूरत जगह पति विराट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं अनुष्का शर्मा

बता दें इससे पहले भी विराट और अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें विराट एक बंदे से हाथ मिला रहे हैं वहीं अनुष्का साइड में खड़ी है। विराट ने इस दौरान  ब्लैक ट्रैकसूट पहना हुआ है वहीं अनुष्का ने पिंक कलर के स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट पहनी हुई है। बता दें  5 नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन है ऐसे में माना जा रहा है वो अपना जन्मदिन वहीं सेलिब्रेट करने वाले हैं।

विराट को देख इमोश्नल हुईं अनु्ष्का, पब्लिकली पति को किया Kiss

अनुष्का ने कहा कई आरोपों पर चुप रहती आई हूं पर अब नहीं
अनुष्का ने ट्वीट कर कहा, मेरी शादी से पहले भी विराट के खराब प्रदर्शन का ठीकरा मेरे सर फोड़ दिया जाता था। पहले भी मेरे बारे में अक्सर ये कहा जाता था कि मैं टीम का हिस्सा बन चयन प्रक्रिया को प्रभावित करती थी। मैंने उस समय भी कुछ नहीं बोला। विराट के साथ मेरा विदेश दौरा अक्सर टीम के खराब प्रदर्शन की बली चढ़ता आया था। उन्होंने कहा मैं कई गंभीर आरोपों पर चुप रहती आई हूं पर अब मेरा बोलना जरूरी थी।

comments

.
.
.
.
.