Sunday, Nov 28, 2021
-->
anushka-sharma-shares-picture-with-her-doggy-sosnnt

विराट नहीं बल्कि प्रेग्नेंट अनुष्का ने इस खास शख्स को बताया Serial Chiller, फोटो हुई वायरल

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) इन दिनों जमकर अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिए नजर आ रहे हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वे लगातार अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वोग मैगजीन (vogue magazine) के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हुईं।

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं

विराट नहीं बल्कि प्रेग्नेंट अनुष्का ने इस खास शख्स को बताया Serial Chiller
वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने डॉगी के साथ क्वालिटि टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दीं। वहीं इसे सेयर करते हुए अनुष्का ने अपने कैप्शन में लिखा है - 'घर में सीरियल चिलर।' फोटो में उनका डॉगी उनके बगल में सोया हुआ है और वह उन्हें प्यार कर रही हैं। वहीं फैंस अनुष्का की इस खूबसूरत तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

वहीं प्रेगनेंसी के 9वें महीने में खुद को स्वस्थ और फिट रखने के लिए योगा जारी रखा है। इसी बीच अदाकारा ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखर फैंस हैरान रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह प्रेगनेंसी के 9वें महीने में ट्रेडमील पर तेजी से चलती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा देख सभी हैरान-परेशान हैं। 

 अनुष्का ने अपने बेबी बंप के साथ करवाया फोटोशूट, तो कोहली ने कहा ये....

हालांकि यह पहली बीर नहीं है जब अनुष्का ने अपने एक्सरसाइज से सभी को चौंका दिया है। इसस पहले भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जहां वह शीर्षासन करती हुई दिखाई दी। इस दौरान उनके पति विराट कोहली उनकी मदद कर रहे थे।वहीं तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था और विराट उन्हें पैरों पर सपोर्ट दे रहे थे।

 

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हुई। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था कि 'ये मैंने अपने योग गुरु के रहने पर किया है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुए हूं।' 

प्रेगनेंसी के दौरान इस समस्या के जुझ रही हैं Anushka Sharma, यूं बयां किया अपना दर्द

विरुष्का के लिए Lucky साबित हुआ साल 2020
कोरोना वायरस ने भले ही पूरी दुनिया को परेशान कर दिया है लेकिन इसी बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ जो हुआ वो काफी खुश हैं।हाल ही में विनुष्का के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। विराट अनुष्का का नाम  25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल किया गया है।

ग्लोबल डेटा कलेक्शन और एनालिसिस करने वाले प्लेटफॉर्म हाईप ऑडिटर ने एक लिस्ट जारी की है। जिसमें उन्होंने टॉप 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का नाम जारी किया है। इस लिस्ट में  विराटने 11 वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। वहीं अनुष्का ने 24वें नंबर पर जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं। अब अगर बात करें कि इस साल सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले ट्वीट की तो इस साल सबसे ज्यदा लाइक पाने वाले ट्वीट में विराट कोहली (Virat kohli)  के उस ट्वीट का नाम हैं। जिसें उन्होंन अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

विरुष्का के लिए Lucky साबित हुआ साल 2020, इस ग्लोबल List में दर्ज हुआ नाम 

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें 

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर 

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरें 

विराट कोहली को अपशब्द कहने पर विनुष्का के फैंस के निशाने पर आए कांग्रेस नेता उदित राज 

Photos: विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्का ने चुपके से खीच ली तस्वीर 

अनुष्का की खातिर छुट्टी लेंगे कोहली, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में रोहित शर्मा 

Video: जब विराट कोहली ने क्रिकेट ग्राउंड से ही प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया क्या..

comments

.
.
.
.
.