Sunday, Dec 04, 2022
-->
anushka-sharma-to-take-cricket-training-in-england-for-the-film-chakda-express-

फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगी अनुष्का शर्मा!

  • Updated on 8/3/2022
  • Author : National Desk

फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगी अनुष्का शर्मा!
 
अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में हमेशा परफेक्शनिस्ट बनने की कोशिश की है। अपनी अगली फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस में वह महिला क्रिकेट की सर्वकालिक महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने जा रही हैं। फ़िल्म झूलन की जिंदगी और उनके समय से प्रेरित है। फ़िल्म के कुछ इंटेंसिव पोर्शन की शूटिंग से पहले खुद को पूरी तरह से तैयार करने के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने के लिए अनुष्का लीड्स, यूके जा रही हैं!
 
एक ट्रेड सोर्स ने बताया, "पर्दे पर झूलन बनने में अनुष्का कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। वह अपनी बॉडी को तैयार करेंगी, फ़िल्म के क्रिकेट पोर्शन की शूटिंग शुरू करने से पहले अगस्त के बीच से वह लीड्स में अपने क्रिकेट स्किल्स को परफेक्ट बनाएंगी। वह हमेशा से बेहद प्रतिबद्ध एक्टर रही हैं और अपनी भूमिका के साथ न्याय करना चाहती हैं। अगस्त के अंत से सितंबर मध्य तक अहम सीन(स) को शूट करने से पहले कठिन ट्रेनिंग एक्सरसाइज के जरिए वह खुद को तैयार करेंगी।"
 
चकदा एक्सप्रेस को लीड करने के लिए अनुष्का शर्मा तीन साल बाद (महामारी और मैटरनिटी ब्रेक के मद्देनजर) फिल्मों में वापसी कर रही हैं। बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स फ़िल्म, चकदा एक्सप्रेस, विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में शुमार झूलन की शानदार जर्नी को बयां करने जा रही है जो क्रिकेट खेलने के अपने सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत मुश्किलों को पार कर आगे बढ़ती है।
 PunjabKesari
झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की है और वह देश में क्रिकेटर बनने वाली लड़कियों के लिए वह एक रोल मॉडल हैं। सन 2018 में उनको सम्मान देते हुए एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी झूलन के नाम ही है।
 
अनुष्का ने चकदा एक्सप्रेस का फिल्मांकन शुरू कर दिया है, जिसकी शूटिंग भारत और यूके में होनी है। क्लीन स्लेट फिल्म्स के द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है। जानी-मानी भारतीय तेज गेंदबाज के किरदार में उतरने के लिए अनुष्का पहले से ही महीनों से तैयारियों में जुटी हैं।
 
अनुष्का अपनी जनरेशन की सबसे सफल और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से हैं। वह इकलौती एक्ट्रेस हैं जिनके खाते 300 करोड़ प्लस वाली तीन फिल्में - सुल्तान, पीके और संजू हैं। हमारे देश की एक वुमन स्पोर्टिंग आइकन को सबसे बड़ा सम्मान देने के लिए वह इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.