Tuesday, Dec 07, 2021
-->
anushka sharma visit doctor clinic for check up sosnnt

डिलीवरी से पहले क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं Anushka, मीडिया से बचती आईं नजर

  • Updated on 12/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और विराट कोहली (virat kohli) जनवरी में अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। इस वक्त एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी का 8वां महीना चल रहा है। ऐसे में वह जमकर अपनी प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

विरुष्का के लिए Lucky साबित हुआ साल 2020, इस ग्लोबल List में दर्ज हुआ नाम

वहीं हाल ही में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस यहां डॉक्टर के पास अपना रूटीन चेकअप कराने पहुंची थीं। इस दौरान वे कोरोना नियमों का पूरा ध्यान रखती हुई नजर आईं।

अनुष्का ने मास्क लगा रखा था और लोगों से दूरी का भी विषेश पालन किया। वहीं अनुष्का यहां अकेले नजर पहुंची, उनके साथ विराट कोहली नजर नहीं आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि अगस्त के महीने में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जहां वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि 'जब आप एक जीवन देने जा रहे होते हो तो इससे ज्यादा रियल और कुछ नहीं हो सकता है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?' ये भी जानकारी दे दें कि अनुष्का जनवरी के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। 

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड

विरुष्का के लिए Lucky साबित हुआ साल 2020
कोरोना वायरस ने भले ही पूरी दुनिया को परेशान कर दिया है लेकिन इसी बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ जो हुआ वो काफी खुश हैं।हाल ही में विनुष्का के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। विराट अनुष्का का नाम  25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल किया गया है।

ग्लोबल डेटा कलेक्शन और एनालिसिस करने वाले प्लेटफॉर्म हाईप ऑडिटर ने एक लिस्ट जारी की है। जिसमें उन्होंने टॉप 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का नाम जारी किया है। इस लिस्ट में  विराटने 11 वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। वहीं अनुष्का ने 24वें नंबर पर जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं। अब अगर बात करें कि इस साल सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले ट्वीट की तो इस साल सबसे ज्यदा लाइक पाने वाले ट्वीट में विराट कोहली (Virat kohli)  के उस ट्वीट का नाम हैं। जिसें उन्होंन अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा

56 की उम्र में मिलिंद सोमन ने लगाए ऐसे पुशअप, फैन्स बोले- हम तो शर्मिंदगी से न मर जाएं

सुशांत की मौत को पूरे हुए 6 महीने, शेखर सुमन ने उठाया यह बड़ा कदम

रिलेशनशिप्स के लिए आपसी प्यार, समझ और सबसे महत्वपूर्ण सम्मान होना चाहिए- शमिता शेट्टी

CoronaVirus की चपेट में आईं SRK की ऑनस्क्रीन Wife, फैंस से की ये अपील

आयुष्मान-ताहिरा के घर आया एक नन्हा मेहमान, इस तरह किया गया स्वागत

कश्मीर में हनीमून पर पति ने क्लिक की सना खान की ऐसी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

टाइगर श्रॉफ को आया शादी का रिश्ता, एक्टर ने जवाब से जीत लिया दिल
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.