Sunday, Nov 28, 2021
-->
anushka sharma will not return to sets till 2020 sosnnt

अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, एक्ट्रेस ने लिया यह बड़ा फैसला

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने हाल ही में एक बेटी वामिका (vamika) को जन्म दिया है, जिसके बाद यह खबरें आने लगी कि बेटी को जन्म देने के तीन महीने बाद अनुष्का अपने काम पर लौट आई हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर अनुष्का के फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल एक्ट्रेस का काम पर लौटने का कोई ईरादा नहीं है। जी हां, खबरें हैं कि अनुष्का ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने बताया कि वह अब अपना सारा वक्त बेटी वामिका की देखभाल में लगाना चाहती हैं। उन्होने कहा कि 'जैसा कि डॉक्टर्स और वैज्ञानिक भारत में कोरोना की तीसरी लहर आने की बात कर रहे हैं जो बच्चों के लिए ज्यादा खतरनाक बताई जा रही है। ऐसे में मैं इस वक्त अपनी बेटी के साथ सावधानी बरतना चाहती हूं और  फिलहाल किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हूं।'

अनुष्का ने यह भी कहा कि 'मैं नहीं चाहती कि किसी भी तरह से मेरे काम का असर मेरी बेटी वामिका पर पड़े, इसलिए मैं इस साल शूटिंग पर नहीं जाऊंगी।' बता दें कि आखिरी बार अनुष्का साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.