Tuesday, Dec 07, 2021
-->
aparshakti-khurana-and-aakriti-ahuja-blessed-with-a-baby-girl

ताऊ बने आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति के यहां नन्हीं परी ने लिया जन्म

  • Updated on 8/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनका निजी और पेशेवर जीवन दोनों एक खुशहाल जगह पर है। अपारशक्ति की पत्नी आकृति आहूजा ने नन्हीं परी को जन्म दिया है। जी हां अपारशक्ति शुराना पापा बन गए हैं। 

अपारशक्ति ने अपनी ये खुशी सबके साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की। वहीं बेटी का नाम भी उन्होंने रख दिया है। अपारशक्ति ने बेटी का नाम आरजोई ए खुराना रखा है। उन्होंने एक कार्ड के जरिए इन सबकी जानकारी दी।

इससे पहले अपारशक्ति ने बेबी शॉवर का एक वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था - “अचा सुनो !! कुक्कू आई लव यू ##बेबीशॉवरवीडियो #4DaysToGo #ExcitedMuch” 

वीडियो में खुराना परिवार के सदस्यों को दिखाया गया है; अपारशक्ति, आयुष्मान, उनके माता-पिता, अपारशक्ति की पत्नी आकृति आहूजा खुराना, आयुष्मान की पत्नी ताहिरा, उनके बच्चे और उनके करीबी रिश्तेदार ,आकृति और बच्चे पर आशीर्वाद बरसा रहे हैं और इस खुशी के मौके पर मौज मस्ती कर रहे हैं। हम माता-पिता को शुभकामनाएं देते हैं और बच्चे के आगमन के साथ उनके चेहरे पर खुशी देखने के लिए उत्सुक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.