Thursday, Dec 09, 2021
-->
Apurva Asrani tweet in favour of Kartik Aaryan sosnnt

कार्तिक के समर्थन में उतरे अपूर्व असरानी, कहा- 'सुशांत की तरह Bully हो रहे हैं एक्टर'

  • Updated on 6/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, करण जौहर (karan johar) की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' (dostana 2) से बाहर होने के बाद कार्तिक को शाहरुख खान (shahrukh khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की फिल्म से भी एक्टर को निकाल दिया गया। इसके बाद खबर आई कि आनंद एल राय (Anand L Rai) की फिल्म कार्तिक को बाहर का रस्ता दिखा दिया है। हालांकि बाद में निर्देशक ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया। 

कार्तिक को निकाल, आयुष्मान खुराना को किया साइन..इन खबरों पर डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में अपूर्व असरानी ने किया ये ट्वीट
ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कार्तिक के सपोर्ट में आगे आए और एक्टर के खिलाफ फैल रही अफवाह को एक कैंपेन बताया है। जिसपर फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने भी अपनी प्रितिक्रिया दी है।

हाल ही में अपूर्व ने ट्वीट कर लिखा कि  'मैं अनुभव सर की इस हिम्मत की दाद देता हूं कि किस तरह कार्तिक आर्यन के खिलाफ चल रहे पूरे कैंपेन पर उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की है। एक साल पहले मैंने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें मैंने बताया था कि सुशांत किस बुली से होकर गुजरे। इसके बाद मुझे कई लोगों ने ब्लैक लिस्ट कर दिया। लेकिन मुझे यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब कुछ अच्छे के लिए बदल रहा है।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर
कार्तिक जल्द कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। साथ ही वह रोहित धवन की फिल्म भी साइन कर चुके हैं। इसके अलावा वह रोनी स्क्रूवाला की फिल्म 'धमाका' में भी धमाल मचाएंगे।जल्द ही यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.