Monday, Jun 27, 2022
-->
AR Rehman re-records ''Dush Laga Bukka'' for ''Tandava'' ANJSNT

एआर रहमान ने 'धक्का लगा बुक्का' को 'तांडव' के लिए फिर से किया रिकॉर्ड!

  • Updated on 1/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazone Prime Video) की आगामी मल्टी-स्टारर मूल श्रृंखला 'तांडव' अपने टीजर और ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित, राजनीतिक-ड्रामा हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। 

नजर आएंगे ये सितारे
सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी इत्यादि जैसे उम्दा कलाकारों के साथ 'तांडव' ने खुद को वर्ष के सबसे प्रतीक्षित शो में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है। 

प्रेग्नेंसी में Kareena को है इस बात का बेहद अफसोस, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

ए.आर. रहमान ने गाया ये गीत
इस सीरीज को अधिक प्रत्याशित बनाते हुए, प्रसिद्ध अकादमी और ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान (AR Rehman) ने 2004 में रिलीज हुई कल्ट बॉलीवुड फिल्म युवा से अपने सबसे प्रतिष्ठित गीत 'धक्का लगा बुक्का' (Dhakka Laga Bukka) को तांडव के एंथम के रूप में री-रिकॉर्ड किया है। यह शक्तिशाली वर्शन, मूल गीत के रेवोल्यूशनरी स्ट्रेन्स को दर्शाता है, जबकि मूल गीतकार महबूब आलम द्वारा नए लिरिक्स दिये गए है और ए.आर. रहमान व  नकुल अभ्यंकर ने अपनी जादुई आवाज़ से इसे नवाज़ा है। 

धक्का लगा बुक्का को लेकर कहा ये
 अनुकूलन के बारे में बात करते हुए, ए.आर. रहमान कहते हैं, “कुछ गाने हमारी संस्कृति का हिस्सा बन जाते हैं। मणिरत्नम की फिल्म युवा से 'धक्का लगा बुक्का' एक ऐसा गीत है जिसने श्रोताओं पर छाप छोड़ते हुए, उस समय की युवा संस्कृति को आकार देने में मदद की थी। चूंकि तांडव में भी उन्हीं संवेदनाओं को व्यक्त किया गया हैं, इसलिए उन्होंने इस नई वेब श्रृंखला के लिए इसे अनुकूलित करना सही समझा।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.