Wednesday, Dec 01, 2021
-->
arbaaz khan send mangoes to malaika arora sosnnt

अरबाज और मलाइका की बढ़ी नजदीकियां, घर भिजवाया ये खास तोहफा

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का फिल्मी करियर जितना रंगीन रहा है उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी उनकी निजी जिंदगी रही है। साल 2016 में अरबाज खान (Arbaaz Khan) संग उनका तलाक भी खूब खुर्खियों में रहा था। 

मलाइका और सोनू सूद का Munni Badnam hui पर डांस हुआ वायरल, देखें मजेदार वीडियो

अरबाज और मलाइका की बढ़ी नजदीकियां
वहीं अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इस बात को खुद मलाइका ने एक तस्वीर शेयर कर साबित किया है। जी हां, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ढेर सारे आम की एक फोटो शेयर की है और इसके लिए उन्होंने अरबाज को धन्यबाद भी कहा है। उन्होंने लिखा है कि 'अरबाज थैक्यू, इन ताजे आमों के लिए। वहीं यह कहना गलत नहीं है कि अरबाज आज भी मलाइका की पसंद नापसंद का ख्याल रखते हैं। 

Arbaaz Khan sends ex-wife Malaika Arora the perfect summer gift. See photo  | Hindustan Times

वहीं जब मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। वहीं फिलहाल अरहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया।

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। दरअसल 1993 में किया गया यह एक कॉफी फोटोशूट था और यह फोटोशूट काफी बोल्ड भी था। मलाइका और अरबाज इसके चलते एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। बताया जाता है की दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया था।

दोनों ने 12 दिसबंबर 1998 को शादी कर ली। अलग-अलग धर्म के होने के कारण पहले से शादी चर्च में हुई उसके बाद मुस्लिम रीति के मुताबिक निकाह हुआ। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। बता दें कि इस वक्त लाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं जो उम्र में उनसे 9 साल छोटे हैं। वहीं दोनों के बीच 9 साल का गैप है जिस वजह से लोगों ने कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया है। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

बेटे के Birthday पर मलाइका ने ऐसे दिखाया अपना प्यार, एक्स हस्बैंड भी साथ आए नजर

Bdy: जब पहली बार अरबाज के घर गईं थी मलाइका, खान परिवार ने किया था ऐसा बर्ताव

'मुन्नी बदनाम' गाने पर एक साथ थिरकीं मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही, वीडियो हुआ वायरल

रोमांटिक पोज दे रहे थे मलाइका-अर्जुन, करीना ने सरेआम पूछा यह पर्सनल सवाल

जिम लुक में Fans पर कहर बरपा रही मलाइका, जैकेट ने लुक को बनाया Bold

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

पूरे 1 महीने बाद कोरोना निगेटिव आए अर्जुन कपूर, फैंस से कहा- इसे हल्के में ना लें....

अर्जुन और निक की तरह अगर आपको भी है बड़ी उम्र की लड़कियों से प्यार, तो यहां जानें फायदे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.