Saturday, Jul 31, 2021
-->
arjun bijlani celebrate wedding anniversary over video call sosnnt

Pics: अलग-अलग देश में होने के बाद भी Arjun Bijlan ने पत्नी संग मनाई शादी की सालगिरह

  • Updated on 5/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का चर्चित रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन  (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग केप टाउन में  शुरु में चल रही है। वहीं घर से दूर होने की वजह से शो के चर्चित कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने वर्चुअल तरीके से अपनी शादी की सालगिरह मनाई। 

'खतरों के खिलाड़ी 11' में हुआ पहला एलिमिनेश, घर गया बिग बॉस का ये Ex कंटेस्टेंट

पत्नी से दूरे रहते हुए भी अर्जुन बिजलानी ने मनाई शादी की सालगिरह
बता दें कि आज 20 मई को अर्जुन और उनकी पत्नी नेहा की शादी को पूरे आठ साल हो चुके हैं। वहीं अलग-अलग देश में होने के बावजूद भी दोनों ने अपनी आठवीं वेडिंग एनिवर्सरी बेहद खास अंदाज में मनाई है। दोनों ने वीडियो कॉल के जरिए इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह केक कट करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

Neha gave fans a glimpse of how she prepared for the online celebrations.

वहीं खतरों के खिलाड़ी की बात करें तो शो का पहले एलिमिनेश हो चुका है। विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट हैं जो शो से बाहर हुए हैं। बता दें कि पहले टास्क में खराब प्रदर्शन करने के बाद विशाल, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन डेंजर जोन में आ गए थे। 

Video: जब अर्जुन ने पूछा च्यवनप्राश का नाम, तो श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किए एब्स

वहीं खबरें हैं कि तय किए गए समय से पहले ही खतरों के 'खिलाड़ी का सीजन 11' की शूटिंग खत्म कर दी जाएगी। कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते संक्रमण की वजह से मेकर्स ने अब पहले की योजना में थोड़ा बदलाव किया है। पहले पूरा क्रू 22 जून को भारत लौटने वाला था जिसके लिए उनकी टिकट भी एडवांस में बुक हो चुकि थी। लेकिन अब तय किए गए समय से पहले ही सारे कंटेस्टेंट की घर वापसी हो जाएगी।

बता दें कि शो के कंटेस्टेंट केप टाउन में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहें। वे लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वहीं कुछ दिन पहले र्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  श्वेता तिवारी (shweta tiwari) का एक वीडियो शेयर किया था जो खूब चर्चा में रहा। वीडियो में अर्जुन श्वेता से पूछते हैं कि आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है?' वहीं अर्जुन का ये सवाल सुनकर श्वेता हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं, 'हार्डवर्क'। इसके बाद अर्जुन के कहने पर श्वेता अपने एब्स भी फ्लॉन्ट करती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.