Monday, Sep 27, 2021
-->
arjun bijlani good work in ibaadat ban gye ho song

निर्माता पूनम यादव ने कहा- अर्जुन बिजलानी ने मेरे गाने 'इबादत बन गए हो' में किया बहतरीन काम

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीत वीडियो और संगीत कार हमारे जीवन में दिन-प्रतिदिन जीवन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और सभी संगीत प्रेमियों के लिए, पुनम यादव के प्रोडक्शन 'इबादत बन गए हो' गीत के साथ टी-सीरीज़ के लेबल के तहत हाल ही में जारी किया गया था।

यह गीत वास्तव में सभी को पसंद आया है और अर्जुन बिजलानी और स्मिता दहल की नई जोड़ी हमारी आंखों को मंत्रमुग्ध कर रही है। यह रोमांटिक सिंगल फ़िलहाल हर किसी के जेहन में बस गया है| 

गीत में दो लव बर्ड्स को दर्शाया गया है जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं, गीत में लिरिक्स, विज़ुअल्स वास्तव में हमारे दिल को मोहक कर दिया है| 

पूनम यादव, जो नेपाल की रहने वाली हैं और पेशे से एक व्यवसायी महिला हैं, पूनम यादव जी ने अपना पहला बॉलीवुड संगीत  बनाया है और गीत को बहुत प्यार  आभारी है| अर्जुन बिजलानी एक बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता हैं, लेकिन वह बहुत ही साधारण हैं और मुझे लगता है कि उन्हें कास्टिंग करने से वास्तव में गाने के साथ उचित न्याय किया है। गीत इतना प्यारा और दिल को छू लेने वाला है और अर्जुन ने सुनिश्चित किया कि वह संदेश जो हम चाहते हैं हमारे दर्शकों तक पहुँचने के लिए। इतने सफल अभिनेता होने के बावजूद वह शूटिंग के दौरान बहुत सहायक और मिलनसार थे और मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने स्मिता दहल के साथ गाने को बनाया है, कोई भी इसे इतने शानदार तरीके से नहीं बना सकता था।" अभिनेता अर्जुन बिजलानी पर निर्माता पूनम यादव  ने कहा।

गाने ने केवल एक हफ्ते में 250k से अधिक बार देखा गया है और दर्शक वास्तव में अभिनेताओं और पूरे दल की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना कर रहे हैं।

इस गाने की धुन शबाब साबरी और स्मिता दहल ने दी है, राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित, शबाब साबरी द्वारा संगीत, और केआर वाही द्वारा लिखित, यह गीत पूनम यादव द्वारा निर्मित है। वह जल्द ही एक बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म को निर्माण करते नजर आने वाली हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।

comments

.
.
.
.
.