Monday, Mar 30, 2020
arjun-kapoor-and-malaika-arora-enjoying-quality-time-in-new-york

रिश्ता कबूलने के बाद अर्जुन-मलाइका यूं कर रहे हैं न्यूयॉर्क में एन्जॉय, सामने आई Photos

  • Updated on 6/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से अर्जुन कपूर (arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (mallika arora) के अफेयर की खबरें सुर्खियों में है। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन  की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें ये तस्वीर न्यूयॉर्क की है।अर्जुन अपना जन्मदिन मनाने के लिए मलाइका के साथ न्यूयॉर्क गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#JaiHind 🇮🇳❤️

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on Jun 27, 2019 at 1:58pm PDT

इस तस्वीर में में मलाइका और अर्जुन साथ नजर आ रहे हैं । फोटो में मलाइका ने नियॉन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। वहीं अर्जुन ने रेड टीशर्ट और जींस पहनी है । दोनों के साथ संजय कपूर का बेटा जहान कपूर भी है ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Basking in neon ....#mycolouroftheseason#nyc#

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jun 27, 2019 at 10:47am PDT

ट्रोलर्स ने यूं किया मलाइका और अर्जुन की तस्वीर पर ट्रोल 
वहीं अर्जुन और मलाइका की इस तस्वीर पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अर्जुन ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था- 'मैं ऐसे लोगों के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि अगर मैं इनके बारे में बात करूंगा तो उन्हें महत्व दूंगा, जो मेरी जिंदगी में कोई महत्व नहीं रखते।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor ... love n happiness always

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jun 26, 2019 at 9:42am PDT

वहीं हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर अपनी और अर्जुन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रही हैं। 

मलाइका और अरबाज खान के डॉयवोर्स की वजह थे अर्जुन कपूर 
आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज खान (arbaaz khan) के डॉयवोर्स की वजह भी अर्जुन कपूर को बताया जा रहा है। अर्जुन मलाइका से पहली बार सलमान के घर पर ही मिले थे जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। ये तो सब जानते हैं कि उन दिनों सलमान थे अर्जुन के मैंटौर और इस वजह से अर्जुन का घर पर आना जाना लगा रहता था। उस समय अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता खान (arpita khan) को डेट कर रहे थे और मलाइका भी अरबाज की पत्नी थी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.