Wednesday, Jun 16, 2021
-->
arjun kapoor girlfriend gabriella demetriades shares some post delivery photos

अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का डिलीवरी के बाद दिखा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, Photo Viral

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अर्जुन पिता बन गए हैं। उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से बेटा हुआ है। हाल ही में गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। आपको बता दें इन तस्वीरों में केवल 11 दिनों में गैब्रिएला ने अच्छा खासा वजन कम किया है। उनका पेट न के बराबर नजर आ रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद करे रहे हैं। 

gabriella demetriades

वहीं इससे पहले अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। उस पोस्ट को कैप्शन देते हुए अर्जुन ने लिखा-That gracious thing made of tears, of happiness, gratitude and light. A rainbow appeared into our lives. So blessed we feel, gratitude and abundance of joy. Welcome junior Rampal, into our lives. Thank you all for your graciousness, love and beautiful wishes. Say hello to baby Arik Rampal. #ArikRampal

आपको यह भी बता दें कुछ समय पहले अर्जुन के फिर से पिता बनने पर उनकी एक्स वाइफ का भी रिएक्शन आया था। उन्होंने कहा था कि उनको अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें यह अर्जुन का तीसरा बच्चा है। इससे पहले उन्हें एक्स वाइफ से दो बेटिंया हैं- मायरा और माहिका।

gabriella demetriades
वहीं अभी तक अर्जुन ने अपनी गलफ्रेंड के साथ शादी नहीं की है। गैब्रिएला अर्जुन से 14 साल छोटी हैं। गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 

अनुष्का की बैकलेस ड्रेस पर यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट, पूछा- अंदर कुछ क्यों नहीं पहना

इस वेज सीरीज से किया अर्जुन ने डिजिटल डेब्यू
अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर बेस्ड इस वेब सीरीज में अर्जुन एक पायलट के किरदार में नजर आए हैं जिसकी मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं होती है।

रणबीर को छोड़ वरुण की दुल्हानिया बनने की तैयारी में आलिया, सामने आई ये वजह

वहीं दर्शकों ने उनके अभिनय की जमकर सहराना भी की। आपको ये भी जानकारी दे दें कि यह सीरीज I will go with you नाम के एक बुक पर आधारित है जिसे प्रीया कुमार ने लिखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.