Thursday, Aug 11, 2022
-->
arjun kapoor, parineeti chopra starer sandeep aur pinky farar trailer sosnnt

Sandeep aur Pinky farar trailer: सस्पेंस देख फैंस कर रहे फिल्म का बेसब्री से इंतजार

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘इशकजादे’ में साथ काम करने वाले अर्जुन कपूर (arjun kapoor) और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया है। वहीं एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करवाने के लिए दोनों दिबाकर बनर्जी (dibakar banerjee) की थ्रिलर फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep aur Pinky farar trailer) में साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। 

मजेदार है सस्पेंस
1:47 मिनट के इस ट्रेलर में संदीप और पिंकी किसी वजह से पुलिस से भागते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों में जमकर अनबन देखन को मिल रही है बावजूद लेकिन दोनों को एक दूसरे की परवाह भी है। वहीं ट्रेलर के अंत में एक ट्वीस्ट देखने को मिला जो आडियंस को थोड़ा कंफ्यूज्ड कर सकता है। यही वजह से कि फैंस इस ट्रेलर को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस नई परियोजना पर बात करते हुए दिबाकर ने कहा, ‘यह मुझे दोबारा अपनी पहली फिल्म जैसा लगता है। इस कहानी को दिखाने के लिए मुझे उन सारी चीजों को भूलना था, जो मैं जानता था। यह फिल्म एक ऐसे लड़के-लड़की की कहानी है जो एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते हैं, लेकिन एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकते हैं।’ इस फिल्म के बारे में परिणीति का कहना है कि वह हमेशा ही दिबाकर के साथ काम करना चाहती थीं। वहीं  यशराज फिल्म्स से फिल्मी करिअर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि दोबारा स्टूडियो में आना काफी अच्छा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.