Sunday, Jan 29, 2023
-->
arjun-kapoor-plays-an-intelligence-officer-in-next-movie-indias-most-wanted

सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अर्जुन कपूर निभाएंगे सीरियस किरदार

  • Updated on 9/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही राज कुमार गुप्ता की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर इंटेलिजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी का रोल प्ले करने वाले हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रड्यूस कर रहे हैं। 

Navodayatimes

राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाएंगे इम्तियाज अली

बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इसकी कहानी 2012 से 2014 के बीच भारत में हुए एक सीक्रेट ऑपरेशन पर बेस्ड है। इस सच्ची कहानी में हमारे सीक्रेट एजेंसियों ने बिना एक भी गोली चलाए बहुत ही चालाकि से एक बड़े आतंकवादी को पकड़ा था।

फिल्म की चर्चा करते हुए राज कुमार गुप्ता ने कहा कि 'अर्जुन इस फिल्म में एक इंटेलिजेंट आईबी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। जो कि दिल से औरों की तरह सामान्य होता है। हालांकि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए हमने इसे ज्यादा से ज्यादा रियल दिखाने की कोशिश की है। हमने फिल्म में कैरक्टर को लेकर तकरीबन एक महीनों तक चर्चा की थी क्योंकि फिल्म में सभी किरदार रियल लगने चाहिएं।' 

'कसौटी जिंदगी की-2' का प्रोमो देख सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इतना ही नहीं राज कुमार गुप्ता ने यह भी बताया कि 'इस घटना से जुड़े सभी लोगों से मिलकर उन्होंने बात भा की है। जिससे वह सभी किरदार को करीब से जान सके और इमोशंस को भी समझा सके। 

अर्जुन कपूर ने पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द फिल्म 'नमस्ते इंग्लेंड' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ परिणिति चोपड़ा भी अहम भूमिका में दिखेंगी। बता दें कि एक बार फिर से फिल्म निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह बड़े पर्दे पर दर्शकों को एक रोमांटिक कॉमेड़ी फिल्म परोसने जा रहे हैं। इस बार इस फिल्म की पूरी कहानी इंग्लैंड और पंजाब के बीच ही घूमती नजर आएगी। फिल्म 'इश्कजादे' के बाद यह दोनों इस फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.