Wednesday, Dec 01, 2021
-->
arjun kapoor praises neeraj chopra journey sosnnt

Neeraj Chopra की जर्नी से बेहद इंप्रेस हैं अर्जुन कपूर, कहा- 'आप मेरे लिए प्रेरणा हैं...'

  • Updated on 8/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olymipc) में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाले भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) लगातार खबरों में छाए हुए हैं। पूरा देश नीरज चोपड़ा की सराहना कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। अपने इस पोस्ट में अर्जुन ने नीरज की जर्नी की खूब तारीफ की है। 

जी हां, अर्जुन कपूर ने लिखा कि “मोटापे से जूझना शारीरिक और मानसिक रूप से थकाऊ होता है। नीरज चोपड़ा ने ना सिर्फ मोटापे को मात दी, बल्की उन्होंने देश के लिए ओलंपिक स्वर्ण पदक भी जीता। नीरज, आप मेरे लिए और इस पूरे देश के लिए एक प्रेरणा हैं।' बता दें कि 12 साल की उम्र नीरज 90 किलो के थे। ऐसे में उन्होंने अपने मोटापे से हार नहीं मानी।नीरज ने खुद पर दिन रात कड़ी मेहनत की और अपने मोटापे को मात दी। वहीं अपने इस फिटनेस की वजह से आज उन्होंने देशभर में अपना राम रोशन किया है।

ऐसे में नीरज की इस ट्रांसफॉर्मेशन से अर्जुन काफी इंप्रेस हैं। दरअसल, फिल्मों में एंट्री करने से पहले अर्जुन कपूर भी काफी फैटी हुआ करते थे। उनका वजन 140 किलो था। ऐसे में उन्होंने जमकर कड़ी मेहनत की और फिल्मों में आने से पहले खुद को फैट से फिट किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.