Sunday, Sep 26, 2021
-->
arjun-kapoor-shares-his-bollywood-experience

स्टारडम पर बोले अर्जुन कपूर, फायदे के साथ-साथ हैं कई नुकसान भी

  • Updated on 6/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2012 में इश्कजादे (Ishaqzaade) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) आज यानी 26 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर हमेशा मीडिया, कंट्रोवर्सीज और क्रिटिक्स से दूर रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में स्टारडम को लेकर कई बातें शेयर कीं।

अर्जुन कपूर कहते हैं 'यह बहुत ही शानदार प्रोफेशन है। मैं आज जिस प्रोफेशन में हूं, मैं वहीं बड़ा हुआ हूं। मैंने स्टारडम (stardom) को अपने परिवार में पहले भी देखा है और मैंने अपने परिवार के लोगों के साथ शोबिज वर्ल्ड (showbiz world) के अच्छे और बुरे वक्त दोनों को शेयर किया है इसलिए मुझे फिल्म इंडस्ट्री के फायदे और नुकसान दोनों के बारे में पता है। स्टारडम सिक्के के दो पहलुओं की तरह हैं।'

बदला है बॉलीवुड का ट्रेंड
उन्होंने कहा, 'मैंने आजतक कभी भी किसी को भी फिल्म इंडस्ट्री में आकर काम करने या कोशिश करने से मना नहीं किया है क्योंकि यहां पर बहुत अच्छा होता हैं। अब पहले के मुकाबले चेहरे से ज्यादा आपके टैलेंट को देखा जाता है। इसी के साथ इक्वालिटी (equality)  के मुद्दे ने भी जोर पकड़ा है।

तो इस वजह से अर्जुन ने किया था सलमान की बहन अर्पिता खान से ब्रेकअप

दिखता है बॉलीवुड का प्रोस और कॉन्स
एक्टर अर्जुन कपूर ने टैलेंट और पोटेन्शियल पर बात करते हुए कहा, 'जिनके पास टैलेंट और पोटेन्शियल है, उन  लोगों के लिए यह इंडस्ट्री अपने सपनों को पूरा करने का एक जरिया है। यहां आपको बॉलीवुड का प्रोस और कोन्स सभी कुछ देखने को मिलता हैं।'

जहां तक ​​फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले फायदों के साथ नुकसान की बात है तो अर्जुन कपूर ने कहा, 'इन सबसे निपटने वाला मैं अकेला नहीं हूं, बाकी सब भी इससे जूझ रहे हैं। जो कोई भी एक्टर है,उन्हें फायदों के साथ नुकसान भी झेलना पड़ता है। इसलिए, मुझे 'पुअर मी (poor me)' की छवि बनाना पसंद नहीं है। यह सब झेलने वाला मैं पहला नहीं हूं और ना ही आखिरी बनूंगा।'

B'day Spl: जब अर्जुन कपूर ने आधी रात करीना को किया था कॉल, सैफ ने लाई थी लताड़

मल्टी टैलेंटेड अर्जुन कपूर  रह चुके हैं असिस्टेंट डायरेक्टर
इस फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर अर्जुन कपूर ने 2003 में फिल्म 'कल हो ना हो (Kal Ho Naa Ho) ' में असिस्टेंट डायरेक्टर (assistant director) के काम से शुरूआत की थी। साथ ही अर्जुन कपूर ने 'सलाम ए इश्क (Salaam-e-Ishq) ' में भी असिस्ट किया था। अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर प्रोडक्शनस की 'नो एंटी (No Entry)' और 'वांटेड (No Entry)' जैसी फिल्मों में भी एसोसिएट प्रोडूसर का काम किया है।

रणवीर सिंह ने वर्ल्ड कप 2019 के बीच शेयर की फिल्म '83' की झलक

ये हैं अर्जुन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इतने कम समय में, अर्जुन कपूर ने कई जाने माने निर्देशकों जैसे आर.बाल्की (R. Balki), आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowarikar), राज कुमार गुप्ता (Raj Kumar Gupta), अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman), अनीस बाज्मी (Anees Bazmee), होमी अदजानिया (Homi Adajania), अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और मोहित सूरी (Mohit Suri) आदि के साथ काम करके समृद्ध और अद्वितीय अनुभव प्राप्त किया है।

2 स्टेट्स (2 states), फाइंडिंग फैनी (finding fanny), हाफ गर्लफ्रेंड (half girlfriend), की एंड का (ki & ka), इंडियाज मोस्ट वांटेड (India’s most wanted) जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय निभाने के बाद वो जल्दी ही पानीपत (Panipat) में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.