Sunday, Jun 13, 2021
-->
arjun rampal blessed with a baby boy with girlfriend gabriella demetriades

बिना शादी के अर्जुन रामपाल बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अर्जुन पिता बन गए हैं। उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से बेटा हुआ है। बता दें  गैब्रिएला को ह‍िंदुजा अस्पताल में दाखिल कराया गया था। कई बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें इस खुशी के मौके पर बधाईयां दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby 👶🏽

A post shared by Arjun (@rampal72) on Apr 23, 2019 at 9:38am PDT

अर्जुन अपनी गलफ्रेंड गैब्रिएला के साथ देर रात एक पार्टी में हुए स्पॉट
बता दें बता दें कुछ समय पहले अर्जुन अपनी गलफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella) के साथ देर रात एक पार्टी में स्पॉट हुए। दोनों ही अपने दोस्त अभिषेक कपूर और प्रज्ञा यादव की एनीवर्सरी में गए थे।

इस पार्टी के दौरान दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। इन लव बर्ड ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं तस्वीरों में गैब्रिएला का बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है।

बार-बार अतरंगी कहे जाने पर भड़के रणवीर सिंह, कहा- हां मैं हूं अतरंगी

आपको यह भी बता दें कुछ समय पहले अर्जुन के फिर से पिता बनने पर उनकी एक्स वाइफ का भी रिएक्शन आया था। उन्होंने कहा था कि उनको अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें यह अर्जुन का तीसरा बच्चा है। इससे पहले उन्हें एक्स वाइफ से दो बेटिंया हैं- मायरा और माहिका।
वहीं अभी तक अर्जुन ने अपनी गलफ्रेंड के साथ शादी नहीं की है। गैब्रिएला अर्जुन से 14 साल छोटी हैं। गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 

Mission Mangal का ट्रेलर हुआ रिलीज, नामुमकिन को मुमकिन करते दिखे अक्षय कुमार

इस वेज सीरीज से किया अर्जुन ने डिजिटल डेब्यू
अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर बेस्ड इस वेब सीरीज में अर्जुन एक पायलट के किरदार में नजर आए हैं जिसकी मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं होती है।

स्मोकिंग सीन पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने दिया शाहिद की 'कबीर सिंह' का हवाला

वहीं दर्शकों ने उनके अभिनय की जमकर सहराना भी की। आपको ये भी जानकारी दे दें कि यह सीरीज I will go with you नाम के एक बुक पर आधारित है जिसे प्रीया कुमार ने लिखा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.