Saturday, Dec 04, 2021
-->
arjun rampal gf gabriella brother agisilaos demetriades taken into custody by ncb aljwnt

सुशांत केस: जमानत मिलते ही अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड के भाई को NCB ने फिर किया गिरफ्तार, ये है वजह

  • Updated on 11/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में आए ड्रग एंगल की जांच में एनसीबी (NCB) पूरी तरह से जुटी हुई है। इसी मामले में 18 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। 

18 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने एनडीपीसी की स्पेशल कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। इन शर्तों के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को विदेश यात्रा करने की इजाजत नहीं थी और साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना था। लेकिन अब एनसीबी ने एक बार फिर से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स पर ये हैं आरोप
अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई थीं।

Photographers से परेशान हुई दीपिका पादुकोण, दी लीगल Action की धमकी

फिल्म निर्माता नाडियाडवाला की पत्नी को NCB ने किया गिरफ्तार
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) की पत्नी को आज गिरफ्तार किया है। मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक उन्हें ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स मामले (Drugs Case) के बाद यह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई है। एनसीबी ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है, अभी भी चल रही है। जांच एजेंसी ने फिल्म अभिनेताओं के साथ कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर भी छापा मारा है। छापेमारी की कार्रवाई के दौरान फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है। इसके बाद एनसीबी ने नाडियावाला की पत्नी को किया है, वहीं फिरोज नाडियाडवाला को समन भेजा है।

उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर लेने जा रही हैं राजनीति में एंट्री, महाराष्ट्र में शिवसेना देगी MLC सीट

जमानत ना मिलने से परेशान हुए शोविक चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में भले ही रिया चक्रव्रर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है, लेकिन उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) अभी भी सलाखों के पीछे हैं। जमानत याचिका लगातार ठुकराए जाने के बाद अब शोविक ने एक बड़ा कदम उठाया है। जी हां, अब शोविक जेल से बाहर आने का एक नया रास्ता तलाश रहे हैं। इसके लिए शोविक ने स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कोर्ट में एक फ्रैश बेल एप्लीकेशन फाइल की है। आपको बता दें, शोविक का नाम इस केस में तब आया जब ड्रग्स डीलर्स से हुई उनकी वॉट्सएप चैट सामने आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.