Friday, Jun 18, 2021
-->
arjun rampal girlfriend gabriella demetriades will be interrogated by ncb in drug case aljwnt

Drug Case: अर्जुन रामपाल आज NCB के सामने होंगे पेश, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को फिर जारी हुआ समन

  • Updated on 11/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। बुधवार को एनसीबी (NCB) ने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से लंबी पूछताछ। खबरों के मुताबिक एनसीबी सिर्फ इतनी पूछताछ से संतुष्ट नहीं थी जिसके कारण उसने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को एक बार फिर से समन थमा दिया। इस समन में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को बुधवार को एक बार फिर से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ-साथ आज अर्जुन रामपाल भी एनसीबी ऑफिस पहुंच सकते हैं। बता दें, अर्जुन रामपाल के घर हुई छापेमारी के बाद उन्हें और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को एनसीबी ने पूछताछ के लिए पेश होने का समन जारी किया था। इसके साथ ही गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स भी एनसीबी की हिरासत में हैं।

अपनी शादी को लेकर पुलकित सम्राट ने किया बड़ा खुलासा, देखें Exclusive Video

अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने की थी छापेमारी
सोमवार को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस छापेमारी के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट समेत 11 आइटम सीज किये गये। साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए। 

कंगना रनौत ने शेयर की भाई की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज, भाई अक्षत के हाथों में खुद लगाई मेहंदी

जमानत मिलते ही अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने फिर किया गिरफ्तार
अर्जुन रामपाल के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंडगैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स का नाम भी ड्रग केस में सामने आ चुका है। को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग केस में 18 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। 

18 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने एनडीपीसी की स्पेशल कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। इन शर्तों के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को विदेश यात्रा करने की इजाजत नहीं थी और साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना था। लेकिन अब एनसीबी ने एक बार फिर से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया।

भारत की बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म गमन का ट्रेलर आज हुआ रिलीज

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स पर ये हैं आरोप
अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.