Thursday, Mar 04, 2021
-->
arjun rampal in ncb office today bollywood drugs case matter jsrwnt

अर्जुन रामपाल से लगातार 6 घंटे की पूछताछ के बाद बढ़ीं मुश्किलें, दवाई की तारीखों से छेड़छाड़ का शक

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी (NCB) मुंबई में काफी सख्त हो गई है। एनसीबी ने अपनी इन्वेस्टीगेशन में कई अभिनेताओं सहित ड्रग्स सप्लायर्स को भी गिरफ्तार किया है।

NCB की टीम ने अर्जुन रामपाल से लगातार 6 घंटे की पूछताछ की। अर्जुन रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद NCB ने उनसे पूछताछ की।

NCB ने एक्टर के एक रिश्तेदार के हवाले से बताया कि उन्होंने दिल्ली के एक डॉक्टर से सीडेटिव ड्रग (प्रशांतक दवा) क्लोजेपाम का बैकडेट का प्रिस्क्रिप्शन बनवाया था। यह रामपाल के घर से मिला है। यह दवा डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन से ही मेडिकल स्टोर से ली जा सकती है। 

एनसीबी के अनुसार अर्जुन रामपाल ने जो दवाई का प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को दिया था उसकी तारीख में छेड़छाड़ का शक है। डॉक्टर को एनसीबी के बारे में नही पता था इसलिए प्रिस्क्रिप्शन लिखकर दिया था। एनसीबी ने डॉक्टर का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया। रामपाल को प्रिस्क्रिप्शन लिखने के लिए मुंबई के भी एक डॉक्टर से बयान लिया गया। रामपाल सुबह 10.30 के बाद NCB के दफ्तर पहुंचे यहां पर उनसे 6 घंटे तक पूछताछ हुई।

इससे पहले भी हो चुकी है पूछताछ
रामपाल को मादक पदार्थ मामले में दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले 13 नवम्बर को एजेंसी ने उनसे सात घंटे पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को बुधवार को तलब किया है। एनसीबी ने पिछले महीने स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मुम्बई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी।

Bigg Boss 14: शो को बीच में छोड़कर जा सकते हैं मनु पंजाबी! सामने आई बड़ी वजह

गेब्रिएला से भी हो चुकी है पूछताछ
 एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

संजय दत्त ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग, फोटो शेयर कर डायरेक्टर ने एक्टर को बताया रियल लाइफ योद्धा

सुशांत केस के बाद एनसीबी सख्त
 गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की। केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.