Friday, Jun 18, 2021
-->
arjun rampal rejects ncb claim says dog medicines seized during raid anjsnt

अर्जुन रामपाल ने NCB के दावे को किया खारिज, कहा- रेड के दौरान जब्त की कुत्ते के दवाईयां

  • Updated on 12/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ड्रग्स कनेक्शन के चक्कर में NCB के दफ्तर के चक्कर काट चुके बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन रामपाल ( Arjun rampal) ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि एनसीबी ने जो भी दवाईयां जब्त की हैं। उनमें से एक टेबलेट तो उनके कुत्ते की है और दूसरी दवाई मेरी बहन की है जिसे दिल्ली के एक सायकायट्रिस्ट ने उनके ANXIETY की समस्या को ध्यान में रखते हुए प्रिस्क्राइब किया था।

अपना खार स्थित घर बचाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट जाएंगी कंगना रनौत

आपको बता दें कि हाल ही में जब एनसीबी ने अर्जुन से पूछताछ की तो उन्होंने इन्हीं दो दवाईयों के बारे में पूछा। उस दौरान अर्जुन ने एनसीबी को बताया कि  पही दवाई (ULTRACET) उनके कुत्ते की है। जिसे वो डॉक्टर के कहने पर वो उसे दे रहे थे और दूसरी दवा भी दिल्ली के रोहित गर्ग नाम के डॉक्टर ने प्रिस्क्राइब की थी जिसे उनकी बहन लेती है।

अमिताभ की नतिनी नव्या ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, देखें HOT तस्वीरें

डॉक्टर ने कहा ये
अर्जुन रामपाल ने स्टेटमेंट के बाद एनसीबी ने बांद्रा के वैटनरी डॉक्टर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया। जिसमें डॉक्टर ने एनसीबी  को बताया कि उन्होंने अर्जुनरामपाल के कुत्ते को जून के महीने में ये दवाईयां दी थी। इन दवाईयों के देने के पीछे की वजह के बारे में बताते हुए कहा कि अर्जुन रामपाल के कुत्ते के जोड़ों में बहुत दर्द होता है  जिसके कारण वो जोर- जोर से  चिल्लाता है।

जांच में आया सामने ये
जब एनसीबी ने दोनों टैबलेट की जांच की तो पता चला कि  कि अर्जुन रामपाल ने दूसरी टैबलेट का प्रिस्क्रिप्शन बैक डेट में बनवाया था जिसके सबूत भी दिल्ली के सायकायट्रिस्ट डॉक्टर रोहित गर्ग के स्टेटमेंट के बाद मिले।

गेब्रिएला से भी हो चुकी है पूछताछ
 एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

संजय दत्त ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग, फोटो शेयर कर डायरेक्टर ने एक्टर को बताया रियल लाइफ योद्धा

सुशांत केस के बाद एनसीबी सख्त
 गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की। केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.