Sunday, Feb 28, 2021
-->
arjun rampal requested ncb asked for a few days for his appearance anjsnt

अर्जुन रामपाल ने NCB से की गुजारिश, पेशी के लिए मांगी कुछ दिनों की मौहलत

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी (NCB)  काफी तेजी से काम कर रही है। हाल ही में पूछताछ के लिए जब एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को बुलाया तो वो दफ्तर नहीं पहुंचे और उन्होंने एनसीबी से कुछ वक्त मांगा है।

22 दिसंबर तक का मांगा वक्त
आपको बता दें कि एनसीबी की टीम ने पूछताछ के लिए अर्जुन को बुलाया था जिसके बाद ही उन्होंने बुधवार को कहा कि उन्हें 22 दिसंबर तक का वक्त चाहिए वो 22 तारीख से पहले ही एनसीबी के सामने पेश हो जाएंगे।

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

 इससे पहले भी हो चुकी है पूछताछ
रामपाल को मादक पदार्थ मामले में दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले 13 नवम्बर को एजेंसी ने उनसे सात घंटे पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को बुधवार को तलब किया है। एनसीबी ने पिछले महीने स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मुम्बई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी।

गेब्रिएला से भी हो चुकी है पूछताछ
 एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

सरोज खान की Biopic में श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी Janhvi kapoor, बेटी ने किया खुुलासा

सुशांत केस के बाद एनसीबी सख्त
 गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की। केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी 10 बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.