Tuesday, Jun 22, 2021
-->
arjun rampal sister ncb office interrogation in drug case anjsnt

NCB दफ्तर पहुंची अर्जुन रामपाल की बहन, Drug Case में हो रही पूछताछ

  • Updated on 1/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ड्रग्स गैंग (Drugs Gang) का सफाया करने के लिए एनसीबी (NCB) कई जगहों पर छापेमारी करते हुए लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी सिलसिले में आज बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun rampal) की बहन कोमल रामपाल एनसीबी दफ्तर पहुंची हैं। यहां पर उनसे उन दवाईयों के बारे में सवाल पूछे जा सकते हैं जो अर्जुन रामपाल के घर से बरामद किए गए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी जिसके बाद वहां से उनके सभी इलेक्ट्रानिक डिवाइस और कुछ दवाईयों को अपने कब्जे ले लिया। एनसीबी ने जब उनकी जांच की तो पता चला कि उसमें कुछ लोचा था। जब इस बारे में अर्जुन रामपाल से पूछताछ की गई तो उस दौरान अर्जुन ने एनसीबी को बताया कि  पही दवाई (ULTRACET) उनके कुत्ते की है। जिसे वो डॉक्टर के कहने पर वो उसे दे रहे थे और दूसरी दवा भी दिल्ली के रोहित गर्ग नाम के डॉक्टर ने प्रिस्क्राइब की थी जिसे उनकी बहन लेती है।

सत्य साईं की Biography में नजर आएंगे अनुप जलोटा, कहा- वह मुझे छोटे बाबा कहकर...

जांच में आया सामने ये
जब एनसीबी ने दोनों टैबलेट की जांच की तो पता चला कि  कि अर्जुन रामपाल ने दूसरी टैबलेट का प्रिस्क्रिप्शन बैक डेट में बनवाया था जिसके सबूत भी दिल्ली के सायकायट्रिस्ट डॉक्टर रोहित गर्ग के स्टेटमेंट के बाद मिले।

गेब्रिएला से भी हो चुकी है पूछताछ
एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने बीते साल  दो दिन पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

अमीषा पटेल के बाद ईशा देओल का Insta अकाउंट हुआ हैक, Twitter पर दी जानकारी

सुशांत केस के बाद एनसीबी सख्त
 गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की। केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.