Monday, Mar 01, 2021
-->
arjun rampal sister will not be able to appear before ncb anjsnt

NCB के सामने नहीं पेश हो पाएंगी अर्जुन रामपाल की बहन, वकील ने जारी की सूचना

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant ) की मौत के बाद से एनसीबी (NCB) ने कई जगहों पर छापेमारी की। जिसमें बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)  का घर भी शामिल था। अब एनसीबी की नजर रामपाल के परिवार की तरफ है। हाल ही में एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के की बहन को पूछताछ के लिए बुलाया था।

जिस पर कोमल ने एनसीबी को बताया कि वो पेश नहीं हो पाएंगी।आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल ने अपने वकील के माध्यम से सूचना दी कि वो एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।

लगा है ये आरोप
एनसीबी के अनुसार अर्जुन रामपाल ने जो दवाई का प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को दिया था उसकी तारीख में छेड़छाड़ का शक है। डॉक्टर को एनसीबी के बारे में नही पता था इसलिए प्रिस्क्रिप्शन लिखकर दिया था। एनसीबी ने डॉक्टर का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया। रामपाल को प्रिस्क्रिप्शन लिखने के लिए मुंबई के भी एक डॉक्टर से बयान लिया गया। 

आपको बता दें कि हाल ही में जब एनसीबी ने अर्जुन से पूछताछ की तो उन्होंने इन्हीं दो दवाईयों के बारे में पूछा। उस दौरान अर्जुन ने एनसीबी को बताया कि  पही दवाई (ULTRACET) उनके कुत्ते की है। जिसे वो डॉक्टर के कहने पर वो उसे दे रहे थे और दूसरी दवा भी दिल्ली के रोहित गर्ग नाम के डॉक्टर ने प्रिस्क्राइब की थी जिसे उनकी बहन लेती है।

जांच में आया सामने ये
जब एनसीबी ने दोनों टैबलेट की जांच की तो पता चला कि  कि अर्जुन रामपाल ने दूसरी टैबलेट का प्रिस्क्रिप्शन बैक डेट में बनवाया था जिसके सबूत भी दिल्ली के सायकायट्रिस्ट डॉक्टर रोहित गर्ग के स्टेटमेंट के बाद मिले।

गेब्रिएला से भी हो चुकी है पूछताछ
एनसीबी ने रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने बीते साल  दो दिन पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

करण जौहर बेच रहे अपनी कंपनी के 30 फीसदी शेयर, पढ़ें कितनी सच्चाई है इस खबर में

सुशांत केस के बाद एनसीबी सख्त
 गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की। केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

 

comments

.
.
.
.
.