Friday, Jun 18, 2021
-->
arjun rampal will appear before ncb for interrogation in drug case aljwnt

ड्रग्स केस: आज NCB के सामने पेश होंगी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड, छापेमारी के बाद जारी हुआ था समन

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए ड्रग एंगल के बाद एनसीबी (NCB) बॉलीवुड में फैली ड्रग्स की जड़ों तक पहुंचने की कोशिशों में पूरी तरह से जुटी हुई है। इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) तक कई बॉलीवुड हस्थियों से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। इन्हीं हस्तियों में कुछ ही दिनों पहले एक और नाम शामिल हुआ और वो था अर्जुन रामपाल का।

जी हां, पहले अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को ड्रग केस में हिरासत में लेने के बाद हाल ही में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था। छापेमारी के बाद अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला को पूछताछ के लिए समन भी जारी किया गया था। इसी समन के तहत आज गैब्रिएला एनसीबी के सामने सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होंगी। वहीं अर्जुन रामपाल की बात करें तो वो गुरुवार यानी की 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगे।

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को मिली जमानत, एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने की थी छापेमारी
सोमवार को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस छापेमारी के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट समेत 11 आइटम सीज किये गये। साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए। 

ट्विटर पर चुप रहने की सलाह देने वाले लोगों को कंगना ने ऐसे दिया करारा जवाब

जमानत मिलते ही अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड के भाई को NCB ने फिर किया गिरफ्तार
अर्जुन रामपाल के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स का नाम भी ड्रग केस में सामने आ चुका है। को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग केस में 18 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। 

18 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने एनडीपीसी की स्पेशल कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। इन शर्तों के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को विदेश यात्रा करने की इजाजत नहीं थी और साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना था। लेकिन अब एनसीबी ने एक बार फिर से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया।

बाबिल ने पिता इरफान खान को याद कर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स पर ये हैं आरोप
अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स डीलिंग और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.