Sunday, Apr 18, 2021
-->
arjun tendulkar sister sara tendulkar stunning photos goes viral on social media jsrwnt

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है सारा तेंदुलकर, भाई अर्जुन के साथ है जबरदस्त बॉन्डिंग

  • Updated on 2/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रिकेट की दुनिया में भगवान कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। अक्सर सारा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सारा बेहद खूबसूरत हैं और स्टाइल व फैशन के मामले में भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सारा जैसे ही कोई फोटो शेयर करती हैं कुछ ही देर में उस पर लाखों लाइक आ जाते हैं।  

वैसे इस बार सारा किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में मुंबई इंडियंस की टीम में सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर को चुना गया। टीम में उनके चुनाव के बाद लोग अर्जुन को नेपोटिज्म का हिस्सा बोलकर ट्रोल कर रहे थे। उसके बाद बहन सारा ने अर्जुन का बचाव करते हुए टोर्लस को जवाब दिया। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लिखा- 'कोई भी तुमसे तुम्हारी इस उपलब्धि को नहीं छीन सकता। ये तुम्हारी है। मुझे तुम पर गर्व है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

Video: कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे, बाल कटवाते समय हुईं भावुक

वैसे बात चाहे सारा के ड्रेसिंग सेंस की हो या उनकी क्यूट सी स्माईल की, सब बेहद ही लाजवाब है। शायद इन्हीं सब वजह से लोग सारा को काफी पसंद करते हैं। सारा को अक्सर ही बॅालीवुड सितारों की पार्टी में स्पॉट किया जाता है। इससे यही कयास लगाया जा रहा है कि सारा जल्द बॅालीवुड में एंट्री कर सकती हैं।

वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सचिन की बेटी सारा को एक शख्स ने छेड़ दिया था। इस शक्स का नाम देवकुमार मैती है। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पर इस शख्स का बयान सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गये | उसने बताया वो सारा को प्यार करता है और कहा कि सारा ही मेरी पत्नी बनेगी। 

चित्रांगदा कुछ ऐसे जीति हैं अपनी बिंदास जिंदगी, पढ़ें कुछ खास बातें

तेंदुलकर के ऑफिस में कई फोन कॉल आए, जिसमें सीधे 20 वर्षीया सारा से शादी करने की इच्छा जताई। जांच के बाद पता चला कि यह आरोपी पश्चिम बंगाल से है। क्रिकेट कंट्री के अनुसार जब पत्रकारों ने पूछा कि सारा तेंदुलकर से क्यों शादी करना चाहते हो तो देबकुमार मैती ने अपने जवाब से सभी को हैरान कर दिया। देब ने कहा कि आकाश में चमकी बिजली ने मुझे सारा से शादी करने के संकेत दिए। देबकुमार ने टूटी फूटी हिंदी में कहा कि मैं सारा से शादी करना चाहता हूं। 

एली-उर्वशी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में बोल्ड हुए हार्दिक, गुप-चुप चल रही है Love Story

बता दें कि देबकुमार ने अपने एक रिश्तेदार से सचिन तेंदुलकर के ऑफिस का फोन नंबर निकलवाया। फिर देब ने पता करने के लिए कि यही सारा का नंबर हैं, करीब 20-25 बार कॉल किया। इसके बाद देब ने कलाई पर बना एक टैटू दिखाया, जिसमें 'देब और सारा' लिखा हुआ था

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.