Thursday, Jan 20, 2022
-->
armaan Jain shares the throwback photo of Kapoor family sosnnt

कपूर खानदान की यह खूबसूरत तस्वीर को शेयर कर भावुक हुए अरमान जैन, करीना ने किया यह कमेंट

  • Updated on 5/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) को गुजरे हुए लगभग एक महीना हो गया है। वहीं उनके चाहने वालों के लिए ये यकीन कर पाना अभी भी मुश्किल नजर आ रहा है। आए दिन उनके परिवार के सदस्य ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं। 

अरमान जैन ने शेयर की एक खूबसूरत तस्वीर
वहीं अब कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाले करीना कपूर खान (Armaan Jain)  के कजिन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) ने एक फैमिली फोटो शेयर की है जोकि जमकर वायरल हो रही है।

जी हां, अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपूर खानदान की सालों पुरानी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जहां सभी हस्ते-मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। बात दें कि ये तस्वीर अरमान के बचपन के दिनों की है। वहीं इसे शेयर करते हुए अरमान उन हसीन पलों को याद कर रहे हैं।

अपने पिता को रिद्धिमा नहीं दे पाई थी आखिरी सलाम
वहीं हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जहां ऋषि कपूर, नीतू, रणबीर के साथ रिद्धिमा का बचपन देखने को मिला।

Rishi Kapoor

बता दें कि रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं। उनके लिए सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि जब मुंबई में ऋषि कपूर का निधन हुआ तो उस वक्त रिद्धिमा दिल्ली में थी। ऐसे में पिता को आखिरी अलविदा ना कह पाना रिद्धिमा के लिए बेहद मुश्किल था।

comments

.
.
.
.
.