Tuesday, Aug 16, 2022
-->
arpita khan sharma got discharge from the hospital

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बेटी अयात को घर ले जाती दिखीं अर्पिता खान

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) के जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma) ने बेबी गर्ल को जन्म दिया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। वहीं इस नन्ही सी जान का नाम अयात रखा गया है। 

बता दें कि अर्पिता ने हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। वहीं अब उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है जिसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अर्पिता अपने फैमिली के साथ अस्पताल से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं जहां उनके पति एक्टर आयुश शर्मा (aayush sharma) अपनी गोद में बेटी को लिए नजर आ रहे हैं। 

सलमाान के साथ सामने आई अयात की पहली तस्वीर
हाल ही में पिता आयुष शर्मा (ayush sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की थी जोकि खूब वायरल हुई।

जिसके बाद सोशल मीडिया (social media) अयात के साथ सलमान की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो अयात तो किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को उनकी ये तस्वीर बेहद पसंद आई है। 

इससे पहले जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमें अर्पिता अपनी बेटी के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। वहीं अर्पिता ने अपनी बेटी का नाम अयात (ayat) रखा है। बता दें कि अर्पिता ने 1 बजे के करीब हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। वहीं इस खुशी के मौके पर सलमान का पूरा परिवार अस्पताल पहुंचा था जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी। 

सलमान और अयात की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, किस करते आए नजर

ऐसा था सलमान का रिएक्शन
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्पिता से ये पूछा गया कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सलमान का क्या रिएक्शन था तो उन्होंने बोला कि 'मेरी सेकंड प्रेग्नेंसी प्लान्ड नहीं थी लेकिन जब मेरी परिवार वालों को पता चला तो सभी खुशी से पागल हो गएं। 

बला की खूबसूरत है सलमान की भांजी, सामने आई पहली तस्वीर

अर्पिता ने बताया बच्चे का नाम
वहीं जब अर्पिता से उनके बच्चे के नाम के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि 'फिलहाल तो कुछ भी नहीं सोचा है। लड़का होगा या फिर लड़की, इसके बाद ही हम नाम फाइनल करेंगे।' बता दें अर्पिता बांद्रा के अस्पताल में अपना चेकअप करवा रही हैं। अर्पिता और आयुष की शादी 18 नवंबर 2014 में हुई थी। इससे पहले दोनोंं का एक दो साल का बेटा है जिसका नाम आहिल है। 

सलमान के घर पर डब्ल जश्न, अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

आए दिन सलमान और उनके भांजे आहिल की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं सलमान अपने भांने से बेहद प्यार करते हैं। वहीं हर साल की तरह इस साल भी सलमान ने अपने परिवार वालों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसके कई सारे वीडियो सलोशल मीडिया पर सामने आए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.