Monday, Jan 21, 2019

फ्रॉड सैंया में दिखेगा अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला का ह्यूमर तड़का

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' और 'जॉली एलएलबी' के बाद अरशद वारसी और सौरभा शुक्ला की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से आपको लोटपोट करने के लिए तैयार है। जी हां, जल्द ही आप इन्हें फिल्म 'फ्रॉड सइंया' में अपनी दमदार पर्फोमेंस से सबको हंसाते हुए देखेंगे। 

हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर में दोनों ही कलाकार अपने ह्यूमर से एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में जहां एक तरफ अरशद ठग का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, वहीं सौरभ शुक्ला इस क्राइम में उनका साथ दे रहे हैं। सौरभ फिल्म में अरशद का साथ देते हैं महिलाओं को ठगने में।

Navodayatimes

सौरभ के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर करते हुए अरशद कहते हैं 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे ये रोल प्ले करना का मौका मिला। भोला प्रसाद त्रिपाठी जैसा रोल मैंने पहले कभी नहीं प्ले किया। सौरभ के साथ काम करना एक खुशी की बात है, वह एक शानदार अभिनेता हैं जो मुझे बेहतर परफॉर्म करने में मदद करते हैं। यह फिल्म दर्शकों को हंसाने में कामयाब होगी। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि दर्शक इस फिल्म को जरूर पसंद करेंगे।'

अरशद और सौरभ के बारे में बात करते हुए प्रकाश झा कहते हैं 'उनके बीच की केमेस्ट्री बहुत ही अच्छी है जिसे आप स्क्रीन पर खुद देख सकेंगे। फिल्म रिलीज होने पर आप देखेंगे कि कैसे दोनों ने अपने ह्यूमर सेंस से और शानदार अदाकारी से हर सीन को प्रभावशाली बना दिया है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.