Monday, Aug 02, 2021
-->
arshad warsi joins the akshay kumar starrer film bachchan pandey sosnnt

अक्षय कुमार की इस फिल्म में हुई अरशद वारसी की एंट्री, होगा डबल धमाल

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल में 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार (akshay kumar) की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। आने वाले साल में वह कई बड़ी फिल्मों के साथ अपने फैंस को एंटरटेंन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब उनकी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) को लेकर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) ने एक बड़ा ऐलान किया है। 

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अक्षय की 'बच्चन पांडे' में हुई अरशद वारसी की एंट्री
उन्होंने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी (arshad warsi) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन (kriti sanon) को कास्ट किया गया है। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था जिसमें अक्षय का अजीबोगरीब लुक ने सनसनी मचा दी थी। बता दें कि फिल्म  को अगले साल 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। 

बता दें कि 'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं पिछले साल 'हाउसफुल 4' के साथ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कारोबार करने के बाद अब 'बच्चन पांडे' के साथ अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

पृथ्वीराज' के सेट से मानुषी ने शेयर की ये लाजवाब तस्वीर, शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्में
अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। वहीं एक साल में कम से कम 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार लॉकडाउन (lockdown) की वजह से पिछले लंबे समय से फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। लेकिन काम पर वापस लौटने के बाद अक्षय ने इतना काम किया कि उन्होंने बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में ही शुरु हुई और लॉकडाउन में ही खत्म भी कर दी। 

45 करोड़ की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 100 करोड़ फीस, मेकर्स ने उठाया ये कदम!

अक्षय की Bell Bottom ने बनाए नए रिकॉर्ड
वहीं देखा जाए तो ऐसा करने वाली 'बेल बॉटम' दुनिया की पहली फिल्म बन चुकि है। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे लेकिन अब लंबे समय तक घर पर बैठने की वजह से उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है। यही वजह है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म कर ली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'पृथ्वीराज' (prithviraj) में भी नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) को कास्ट किया गया है। 

comments

.
.
.
.
.