Wednesday, Oct 05, 2022
-->
arshad warsi to be seen in bhumi pednekar film durgavati

भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' में हुई अरशद वारसी की एंट्री, फिल्म में कुछ ऐसा होगा किरदार

  • Updated on 2/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी आगामी फिल्म 'दुर्गावती' (durgavati) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। वहीं हाल ही मेंं खबरें आ रही हैं की भूमि की इस फिल्म में एक्टर अरशद वारसी (arshad warsi) की भी एंट्री हो चुकि है।

फिल्म  'दुर्गावती' में इस एक्टर की हुई एंट्री
फिल्म में अरशद विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।वहीं करण कपाणिया (karan kapadia) भी फिल्म में नजर आएंगे। वहीं करण कपाणिया भी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'भागमती' की रीमेक है। 'भागमती' एक महिला आईएएस अधिकारी चंचला रेड्डी की कहानी है। फिल्म की शूटिंग 23 जनवरी 2020 को भोपाल में शुरू हुई है।  

वहीं कुछ समय पहले अक्षय कुमार (akshay kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें भूमि अपने अपकमिंग फिल्म 'दुर्गावती' (durgavati) के मुहूर्त शॉट के साथ नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था कि 'दुर्गावती की शुरुआत हो गई है। तो हमेशा की तरह इस बार भी हमें आपकी दुआओं की जरुरत भी होगी।'

भूमि पेडनेकर की इस फिल्म के प्रेजेंटर बने अक्षय कुमार, तस्वीर हो रही वायरल

भूमि ने भी की ये तस्वीर शेयर
इसके अलावा भूमि ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके पीछे अक्षय कुमार प्रेजेंटर की बोर्ड लेकर खड़े नजर आ रहे थे। बता दें कि अक्षय कुमार का प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म को प्रेजेंट कर रहा था। 

आपको ये जानकारी दे दें कि फिल्म के प्रेजेंटर्स फिल्म के प्रमोशन्स, रिलीज डिजाइन, फंडिंग पोस्ट कंप्लीशन, डिस्ट्रीब्यूशन जैसे मुद्दों की जिम्मेदारी लेते हैं। वहीं किसी भी फिल्म के लिए ये बात भी बहुत मायने रखती है कि फिल्म का प्रेजेंटर है कौन? अगर फिल्म का प्रेजेंटर कोई बड़ा सेलेब्रिटी है तो फिल्म की ब्रैंड वैल्यू बढ़ जाती है। 

Video: अपनी मां को Casino लेकर पहुंचे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर बताई इसकी वजह

वहीं देखा जाए तो अक्षय कुमार खुद में ही एक ब्रैंड है और ऐसे में अगर वो किसी फिल्म के प्रेजेंटर बनते हैं तो जाहिर सी बात है कि फिल्म को खास बैकअप मिल जाएगा।

अक्षय का हर प्रोजेक्ट होता है सुपरहिट साबित
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों जिस भी प्रोजेक्ट को हाथ लगाते हैं वो सुपरहिट साबित हो जाता है। फिर चाहे बात हम 'पैडमान' (padman) की करें, 'केसरी' (kesari) या फिर 'गुड न्यूज' (good newwz), पिछले 2 सालों से बॉक्स ऑफिस (box office) पर उनकी फिल्मों का रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है।

ऐसे में अब अक्षय की ब्रांड वैल्यू में भी काफी इजाफा हुआ है। जी हां, हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय अपनी अगली फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज कर सकते हैं जिसे आनंद एल राय (anand l rai) डायरेक्ट करेंगे। 

अक्षय कुमार अब एक फिल्म के वसूलेंगे इतने करोड़, क्या ये है हिंदी सिनेमा के लिए खतरे की घंटी?

क्या हिंदी सिनेमा के लिए है ये खतरे की घंटी
ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय भी अब सलमान खान (salman khan) की राह पर चल दिए हैं। आपको बता दें कि रितिक रोशन (hrithik roshan) ने भी फिल्म 'वॉर' (war) के लिए 125 करोड़ रुपये फीस ली थी। वहीं हाल ही में अक्षय की टीम ने कहा है कि अक्षय जिस जोश और मेहनत के साथ फिल्म में काम करते हैं और फिल्म को सफल कराते हैं उसके लिए वह फीस स्वरूप 100 करोड़ रुपये पाने के हकदार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Either you run the day or the day runs you 👊🏻 #MondayVibes #LetsDoThis

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jan 19, 2020 at 11:12pm PST

लेकिन कई बार अक्षय और सलमान को लेकर ये सवाल उठाए गए हैं कि फीस के तौर पर इतनी बड़ी रकम लेना क्या सिनेमा के दृष्टिकोण से सही है? क्योंकि जब फिल्म का हीरो ही इतने पैसे ले जाएगा तो फिल्म के हिस्से क्या आएगा। ऐसे में फिल्म को हर हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करना आवश्यक हो जाएगा। वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा की हिंदी सिनेमा में यह नया ट्रेंड आगे चलकर क्या रंग लाता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.