Monday, Dec 05, 2022
-->
artist arrives in delhi to promote the film sayonee anjsnt

फिल्म 'सियोनी' का प्रचार करने दिल्ली पहुंचे कलाकार

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म 'सियोनी' (Sayonee) की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन के लिए हाल ही में दिल्ली (Delhi) आई। कनॉट प्लेस के लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में आयोजित प्रमोशन कार्यक्रम का आयोजित किया गया था। फिल्म 18 दिसंबर, 2020 को रिलीज हो गई है।

रितिक रोशन की ये खासियत उन्हें दिलीप कुमार और राज कपूर की लिस्ट में करती है शामिल!


दिल्ली में किया प्रमोशन
इस मौके पर फिल्म के लीड कलाकार तन्मय एस सिंह और मुस्कान सेठी खास स्टाइलिश अंदाज में सबसे अलग नजर आए और कुछ इस तरह मुस्कुराकर मीडिया का स्वागत किया। मानों वे इसके लिए पहले से ही पूरी तैयारी कर रखे हों। मीडिया से मिली प्रतिक्रिया भी मन को आह्ललादित करने वाली थी, क्योंकि नौ महीने के लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में फिल्म देखने का मौका मिलने वाला है।

ZEE5 के ब्लैक विडो के बारे में बात करते हुए स्वस्तिक मुखर्जी ने कहा ये

तन्मय सिंह ने कहा ये
 तन्मय एस सिंह और मुसकान ने कहा कि 'दिल्ली अद्भुत है। मुझे यहां के दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज का रिजल्ट देखने का बेसब्री से इंतजार है। हम बेहद उत्साहित हैं और क्रिटिक पोस्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।फिल्म के निर्माता मोहम्मद मोरानी और लकी मोरानी ने कहा मुंबई के बाद भारत में दिल्ली हमारा पसंदीदा शहर है। यहां के लोग मनोरंजन और बॉलीवुड से बेहद प्रेरित हैं। हम फिल्मों के प्रति उनके उत्साह और उत्साह को पसंद करते हैं। सिनेमाघरों में 'सियोनी' देखने के लिए उनके उत्साह ने हमारे उत्साह को कई गुना बढ़ा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.