Sunday, Nov 28, 2021
-->
arun-govil-and-sunil-lahari-throwback-photo-viral-from-the-set-of-ramayan-sosnnt

रीयल लाइफ में भी राम-लक्ष्मण की तरह रहते थे अरुण-सुनील, वायरल हो रही ये पुरानी तस्वीर

  • Updated on 4/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉक डाउन (lockdown) की वजह से 'रामायण' (Ramayan) का प्रसारण जबसे दोबारा शुरू हुआ है, शो से जुड़े कई तरह के किस्से सुनने को मिल रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर 'रामायण' के ट्रेंड होते ही, सीरियल के सभी किरदार लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं।

राम लक्ष्मण की वायरल हुईं ये तस्वीर
वहीं अब सोशल मीडिया पर भगवान राम और लक्ष्मण की एक प्यारी सी तस्वीर सामने आई है जोकि खूब वायरल हो रही है। 

इस थ्रोबैक फोटो में राम और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun govil) और सुनील लहरी (Sunil lahari) की लाजवाब बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। ये तस्वीर 'रामायण' के सेट से ली गई थी जहां अरुण सुनील के चेहरे पर कुछ लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Ramayan

टीआरपी के मामले में रामायण सबसे आगे
इस तस्वीर में उनकी बॉन्डिंग को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अर्जुन और सुनील भाइयों की तरह रहते हैं।

वहीं जबसे दूरदर्शन पर पुराने शोज का प्रसारण शुरू हुआ है, दर्शक बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में पौराणिक सीरियल 'रामायण' सबसे ज्यादा टीआरपी बटोर रहा है।आए दिन 'रामायण' से कोई ना कोई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ramayan

सीता को देख रावण ने जोड़े हाथ
हाल ही में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी (arvind trivedi) का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो टीवी पर 'रामायण' देखते रहे थे। 

Ramayan ravan

इसी बीच एक सीन आता है जहां रावण सीता का हरण कर रहा होता है। इस सीन को देखते हुए अरविंद भावुक हो जाते हैं और सीता को देखकर हाथ जोड़ लेते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.