Tuesday, Nov 30, 2021
-->
aryan khan bail plea hearing in bombay high court sameer wankhede ncb mumbai

Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और दो अन्य व्यक्तियों की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) आज फैसला सुनाएगी। इन आरोपियों को इस महीने की शुरुआत में मुंबई के पास एक क्रूज जहाज से मादक पदार्थों की कथित जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। जो अबतक जेल में हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान अपने बेटे के जमानत के लिये अब पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी को उतारे थे। रोहतगी ने अपने पक्ष रखते हुए कोर्ट में कहा कि आर्यन निर्दोष है। उसे जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने आश्चर्य जताया कि एनसीबी ऐसे-ऐसे तर्क दे रही है जिसको कहीं से सही नहीं ठहराये जा सकते।

NCB की कोर्ट में दलील- आर्यन खान ना सिर्फ ड्रग्स लेते थे, बल्कि अवैध तस्करी में भी शामिल थे

बता दें कि मुकुल रोहतगी ने तर्क दिया कि जब आर्यन खान के पास से ड्र्ग्स बरामद ही नहीं हुआ है। तो फिर किस आधार पर उसे पिछले 23 दिन से सलाखों के पीछे रखा गया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिये किसी को जेल के भीतर नहीं रखा जा सकता कि आपके साथ चल रहे दोस्त के पास से ड्र्ग्स मिले है। उन्होंने व्हाट्स चैट को पुराने कहते हुए साफ किया कि इससे मुंबई ड्र्ग्स केस से कोई संबंध नहीं है। वहीं NCB के वकील ने कहा कि आर्यन खान गवाहों को प्रभावित कर सकते है। साथ ही आशंका जताया कि आर्यन विदेश भी भाग सकता है। लिहाजा उसे जमानत नहीं दी जानी चाहिये।  आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर एनसीबी ने छापा मारकर गिरफ्तार किया था। तब से आर्यन खान जेल के भीतर ही है। हालांकि दो बार पहले भी आर्यन के जमानत के लिये शाहरुख खान ने प्रयास किये थे। लेकिन आर्यन खान को जमानत नहीं मिला।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.