Thursday, Feb 09, 2023
-->
aryan khan was carrying drugs in his lens boxes

गिरफ्तार हुए लोगों ने सेनेटरी नेपकिन और दवाइयों के डब्बे में छुपाए ड्रग्स, आर्यन ने इस जगह छुपाई

  • Updated on 10/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई के एक क्रूज पर छापा मारा था, इस दौरान उन्होंने करीब 600 से ज्यादा लोग वहां मौजूद थे। एनसीबी ने कुल 8 लोगों से पूछताछ की है जिसमें आर्यन भी शामिल हैं।अब इस मामले में 4 अक्टूबर यानी की आज सुनवाई होगी।  

गिरफ्तारी के बाद आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया था जहां उनका मेडिकल टेस्ट हुआ। उनके साथ मौजूद लोगों ने सेनेटरी नेपकिन और दवाइयों के डब्बे में चरस और गांजा छुपा रखा था। जैसे ही जहाज चलने लगा, कूज पर मौजूद लोगों ने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया और एनसीबी ने इन लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

आर्यन ने लैंस की डिब्बी में छुपा रखा था 

आर्यन खान ने आंखों के लेंस की डिब्बी में ड्रग्स छुपाकर रखी थी। एनसीबी ने आर्यन का फोन भी खंगाला जिसमें उन्हें कुछ ऐसे चैट्स मिले हैं जहां पर आर्यन की ड्रग पैडलर्स से बातचीत मिली है। आर्यन के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए तक है।

शाहरुख ने बेटे के लिए चुना हाई प्रोफाइल वकील

शाहरुख खान ने वरिष्ठ वकील सतीश मानेशिंदे को अपने बेटे आर्यन खान के लिए चुना। सतीश मानेशिंदे जाने माने वकील हैं औऱ कई टॉप बॉलीवुड सेलेब्स के वकील रह चुके हैं।

आर्यन ने खुद स्वीकारी ड्रग्स लेने की बात

पूछताछ के दौरान आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात को भी स्वीकार किया है। उन्होंने कहा की वो शौकिया तौर पर ड्रग्स लेते हैं।आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में अपनी दलील रखते हुए कहा कि आर्यन खान अपनी तरफ से क्रूज पार्टी में नहीं गए थे। इस दौरान आर्यन ने बताया कि करीब 4 सालों से वो ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं।

क्रूज जहाज से किया गिरफ्तार

बता दें कि एनसीबी ने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर अवैध रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद वहीं से आर्यन को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान उन आठ लोगों में शामिल हैं, जिन्हें एनसीबी ने शनिवार शाम गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। बाद में, आर्यन को जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के सिलसिले में एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन को सोमवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। 

comments

.
.
.
.
.