Friday, Feb 03, 2023
-->
asha bhosles instagram account restored after hours of hack jsrwnt

आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के घंटों बाद किया गया रीस्टोर

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर पार्श्वगायिक आशा भोसले (asha bhosle) का इंस्टाग्राम अकाउंट सोमवार को हैक हो गया। हालांकि कुछ घंटे बाद इंस्टाग्राम की तकनीकी टीम ने उसे ठीक कर दिया। आशा ताई के ढाई लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं, इन सबमें उनकी इंस्टा सी सभी पोस्ट डिलीट हो गईं।

आशा भोसले ने कहा, उन्हें कॉपीराइट उल्लंघन करने वाला एक मैसेज मिला और उनका अकाउंट हैक हो गया। उसके बाद उन्होंने उसका स्क्रीन शॉट लेकर एक ट्वीट के जरिये अपने प्रशंसकों को आगाह किया कि वे उनके प्रोफाइल से मिले किसी भी संदेश का जवाब न दें। बाद में आशा भोसले का अकाउंट दुरुस्त होने पर उन्होंने इंस्टाग्राम की टीम को बधाई दी।

अभिनेत्री सीरत कपूर ने आशा भोसले के इस गीत को गाते हुए किया शेयर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

संगीत की मल्लिका आशा जिन्होनें, 'पिया तू अब तो आजा', 'दम मारो दम', 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को', 'जरा सा झूम लूं मैं' जैसे कई गानें गाए हैं। जिनके बोल जुबां पर आते ही दिल सचुमच में झूमने लगता है। आशा भोसले ने 12 हजार से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है।

आशा ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में की थी। 16 साल की उम्र में आशा ने फिल्म ‘रात की रानी’ में पहला सोलो गाना गाया। आशा ने अपने करियर की शुरुआत सिंगर के रूप में की थी वहीं वह एक्टिंग में भी इंट्रेस्टिड थी। वह एक बेहतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। एक समय तो ऐसा था जब आशा सिर्फ पंचम दा के लिए गाने गाती थीं। उनकी रिकॉर्डिंग के समय फिर वो किसी और को समय नहीं देती थीं। 1981 का एक किस्सा है। म्यूजिशियन कल्याण सेन ने फिल्म 'मुन्नी बाई' के एक गाने की रिकॉर्डिंग के लिए आशा ताई को अप्रोच किया। उनके पीए बाबू भाई के जरिए आशा जी की रजामंदी मिल गई। इसके लिए 5 हजार रुपए फीस तय हुई।

आशा भोसले को कनाडा के पीएम ने भेजी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बता दें कि 1997 में आशा भोसले पहली भारतीय सिंगर बनी जिनको 'ग्रैमी अवॉर्ड्स' के लिए नॉमिनेट किया गया था। 2012 में आशा ताई का नाम सबसे अधिक गाने के मामले में 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में दर्ज हुआ और 1947 से लेकर अब तक 20 भारतीय भाषाओं में सोलो, डुएट और कोरस गानों के कारण मिला है।

नील नितिन मुकेश ने आशा भोसले के साथ गाया अपना पसंदीदा गाना, "जाने जाना" 

आशा ताई ने कुल 20 भाषाओं में 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। 1997 में आशा भोसले पहली भारतीय सिंगर बनी जिनको 'ग्रैमी अवॉर्ड्स' के लिए नॉमिनेट किया गया था। 2012 में आशा ताई का नाम सबसे अधिक गाने के मामले में 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में दर्ज हुआ। 1947 से लेकर अब तक 20 भारतीय भाषाओं में सोलो, डुएट और कोरस गानों के कारण मिला है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

अभिनेत्री सीरत कपूर ने आशा भोसले के इस गीत को गाते हुए किया शेयर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आशा भोसले को कनाडा के पीएम ने भेजी जन्मदिन की शुभकामनाएं

B'day spl: पति की मौत के बाद आशा भोसले ने मान ली थी जिंदगी से हार, इस आदत ने जगाई जीने की इच्छा

नील नितिन मुकेश ने आशा भोसले के साथ गाया अपना पसंदीदा गाना, "जाने जाना" 

आशा भोसले के साथ सुर मिलाते नजर आए नील नितिन मुकेश, गाया किशोर कुमार का ये अनमोल गाना

विरुष्का के लिए Lucky साबित हुआ साल 2020, इस ग्लोबल List में दर्ज हुआ नाम 

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें 

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर 

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरें 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.