Friday, Oct 07, 2022
-->
asim riaz statment on shehnaaz gill

शहनाज गिल मामले पर सामने आए आसिम रियाज बोले- शहनाज नहीं किसी और को कहा था

  • Updated on 12/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहनाज गिल मामले पर आसिम रियाज अब खुद खुलकर सामने आए हैं और वे सब गलत फहमियां दूर करना चाहते हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपना बयान दिया और कहा वे शहनाज को टारगेट नहीं कर रहे थे सभी ने गलत मतलब निकाल लिया।

हाल ही में आसिम ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी और लिखादोस्तों मुझे आपका ध्यान आ गया और मुझे लगता है कि मुझे अब इसे साफ़ करने की ज़रूरत है .. मैंने पिछले महीने अपने एक अच्छे दोस्त को जम्मू से खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त अभी गोवा में पार्टी कर रहे हैं ... इसलिए मैं वास्तव में उन्हें कह रहा था वे नहीं जो आप सभी मान रहे हैं और अगर आप मुझे कुछ भी कहना चाहते हो तो मेरे पास आने की हिम्मत रखो मेरे सामने कहो... मेरे आस-पास मेरे घरवाले भी हैं, इसलिए कमियों के बारे में बात करना बंद करो और सहानुभूति की बात करना बंद करो..

बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। शहनाज गिल की खूबसूरती और चुलबुले अंदाज के लोग दीवाने है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का जितना दुख शहनाज को हुआ उतना ही उनके फैंस को भी हुआ। उनके निधन के बाद से शहनाज के फैंस इंतजार कर रहे थे कि कब शाहनाज इस दुख से बाहर निकले औऱ नार्मल हो जाए। इसी बीच बिग बॉस 13 के प्रतिभागी आसिम रियाज ने शहनाज को कुछ ऐसा कह दिया कि लोग उन्हे ट्रोल करने लगे। 

हाल ही में शहनाज गिल को अपने मैनेजर की सगाई में डांस करते हुए देखा गया। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगी। फैंस इस बात से बेहद खुश नजर आए। लेकिन तभी बिग बॉस 13 के प्रतिभागी रहे आसिम रियाज ने उन्हें लेकर ट्वीट कर दिया। हालांकि यह ट्वीट उन्होंने किसी गलत सोच से नहीं किया। जिसके बाद फैंस ने आसिम रियाज पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.