Thursday, Jan 20, 2022
-->
astrologer-says-kareena-kapoor-khan-and-saif-ali-khan-to-be-blessed-with-baby-girl-jsrwnt

करीना कपूर खान के बेटा होगा या बेटी, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) अपनी प्रेंगनेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं और अब किसी भी वक्त गुड न्यूज दे सकती हैं। उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनके बेटा होगा या बेटी। वहीं एक ज्योतिष (Astrologer) ने भी भविष्यवाणी करके बताया है कि उनको बेटा होगा या बेटी।

खास बात ये है कि यह वही ज्योतिष हैं, जिन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए भविष्यवाणी करके बताया था कि उनके बेटी होगी। ज्योतिष के अनुसार इस बार करीना एक बेटी को जन्म देने वाली है। करीना की डिलीवरी से पहले ही उनके दूसरे बच्चे के लिए तोहफे आने शुरू हो गए हैं। 

करीना का Boomerang लोगों का आया पसंद, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

डिलीवरी से पहले करीना के घर लगा गिफ्ट्स का तांता
वहीं कपूर खानदान अपने घर में आने वाले नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। तभी डिलीवरी से पहले ही बेबो के घर गिफ्ट्स आने भी शुरु हो चुके हैं जिसका एक वीडियो भी समाने आया है। जी हां, दूसरे बच्चे की खुशी में करीना के परिवार वाले और उनके खास दोस्तों ने कई प्यारे गिफ्ट्स भेजकर सेलिब्रेशन की शुरुआत कर दी है। वहीं बेबो ने गिफ्ट्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और शुक्रिया अदा भी किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं अपने चौथ बच्चे को लेकर सैफ अली खान (saif ali khan) काफी रिलैक्स हैं। हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'हमारा बच्चा कभी भी हमारे पास आकर हमें हाय कह सकते हैं और मैं कहूंगा कि क्या?? हम उसे लेकर बिलकुल रिलैक्स हैं। इसके साथ ही हम बेहद एक्साइटेड भी हैं। सैफ आगे कहते हैं कि हां दूसरा बच्चा मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है और ये थोड़ा डराने वाला भी है।' 

इस दिन होगी Kareena की डिलीवरी, दूसरे बच्चे को लेकर बेहद डरे हुए हैं सैफ

प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर लिखेंगी किताब
बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी लिखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे। 

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी 

करीना कपूर नए घर में करेंगी नन्हें मेहमान का स्वागत, शेयर की फोटो 

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान, गर्भावस्था के अनुभवों पर लिखेंगी बुक 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर 

फोटोग्राफर्स पर कुछ इस तरह गुस्से से चिल्लाए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश 

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था हंगामा, अब करीना ने किया दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.