Tuesday, May 30, 2023
-->
at the launch of the song thumkeshwari from bhediya varun-kriti danced together

भेड़िया’ के ‘ठुमकेश्वरी’ गाने के लॉन्च के मौके पर वरुण-कृति ने जम कर लगाए ठुमके

  • Updated on 10/28/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। यह भेड़िया सबका दिल जीत रहा है! ‘भेड़िया’ के रोमांचक ट्रेलर ने जहां पूरी दुनिया को तहस-नहस कर दिया, वहीं इसके पहले गाने के लॉन्च इवेंट ने भी काफी धमाका कर दिया। मुंबई के प्रसिद्ध गेयटी गैलेक्सी सिनेमाघरों में भेड़िया के पहले ट्रैक 'ठुमकेश्वरी' का आधिकारिक लॉन्च हुआ।

यह इवेंट किसी सुपरहिट तमाशे से कम नहीं था क्योंकि लॉन्च को देखने के लिए शहर भर से प्रशंसक गेयटी गैलेक्सी में उमड़ पड़े। वरुण धवन और कृति सनोन ने थिएटर के हॉल के साथ-साथ इसकी बहुत प्रसिद्ध छत के अंदर एक पैर हिलाया, लोगों ने हूटिंग की, जयकारे लगाए और पागल हो गए।  

सूत्र बताते हैं कि रिकॉर्ड संख्या में 1500 से अधिक प्रशंसक अपने पसंदीदा दो सितारों को वर्ष के सबसे शानदार गीत को रिलीज होते देखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। एक फंकी डांस नंबर जिसमें भेदिया के लीड्स को उनके सबसे अच्छे मसाले में दिखाया गया है, वरुण और कृति ने भी मीडिया के सदस्यों और प्रशंसकों को इवेंट के दौरान मंच पर उनके साथ मस्ती करने के लिए आमंत्रित किया।

अगर गाने के लॉन्च पर प्रतिक्रिया कुछ भी हो जाए … ठुमकेश्वरी एक ऐसी धुन है जो एक बार में एक ठुमका डांस फ्लोर पर ले जाएगी। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन मौजूद, 'भेदिया'। एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सनोन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी द्वारा अभिनीत, 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में 2 डी और 3 डी में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.