Wednesday, Jan 19, 2022
-->
Atif Afzal and Shalmali Kholgade celebrate 10 years of Jag Sare Badale sosnnt

आतिफ अफजल और शाल्मली खोलगड़े ने Jag Sare Badale के 10 साल पूरे होने का मनाया जश्न

  • Updated on 10/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीतकार आतिफ अफजल को के.पी.एम.जी में अपनी कॉर्पोरेट नौकरी छोड़कर संगीत उद्योग में प्रवेश किए एक दशक हो गया है। आतिफ का पहला गाना 'जग सारे बदले' था, जो सोनाली कुलकर्णी, गिरीश कुलकर्णी और साई तम्हंकर अभिनीत फिल्म 'पुणे 52' के लिए शाल्मली खोलगड़े द्वारा गाया गया एक मराठी गीत था। मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ गीत का खिताब जीतने के साथ-साथ इस गाने ने चार नामांकन प्राप्त किए थे ।

शाल्मली और आतिफ फिल्म ‘प्राग’ और फिल्म ‘बाजी’ के लिए फिर से एक साथ आए। आतिफ की संगीत की जर्नी शाल्मली के साथ शुरू हुई और उनका मानना है कि वह उनके लिए काफी भाग्यशाली रही हैं। 

आतिफ ने मराठी फिल्म के गाने से लेकर बॉलीवुड फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोजिंग तक की अपनी पूरी यात्रा को याद किया, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत 'मानसून शूटआउट', श्रेयस तलपड़े अभिनीत 'बाजी', चंदन रॉय सान्याल अभिनीत 'प्राग' और अब सी.बी.एस नेटवर्क्स की 'एन.सी.आई.एस' : लॉस एंजिल्स' और 'द ट्वाइलाइट ज़ोन - सीज़न 2', मार्वल का लोकी सीज़न 6. जैसी हॉलीवुड परियोजनाओं पर काम करना शामिल है। यह एक शानदार यात्रा रही है जिसे पूरा करने में 10 साल लगे।

आतिफ कहते हैं, "कुछ सहयोगी  हमेशा फलदायी होते हैं और शाल्मली उनमें से एक है। हमें जितने भी गाने और फिल्में मिलीं, वे शैली और शैली में अलग थीं। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही एक गीत के लिए साथ आएंगे!" हमें उम्मीद है कि यह जोड़ी हमें एक मधुर गाने देने के लिए अधिक बार एक साथ आएगी। आतिफ शाल्मली के साथ अपने पहले यादगार गाने 'जग सारे बदले' के रिप्राइज्ड वर्जन को रिलीज करने पर काम कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.