Wednesday, Feb 01, 2023
-->
Atrangi Re song Little Little in Dhanush voice

धनुष की आवाज में 'अतरंगी रे' का गाना 'लिटिल लिटिल' मचा रहा धूम

  • Updated on 12/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अतरंगी रे के संगीत शीर्ष संगीत चार्ट के साथ, फिल्मों के निर्माताओं ने एल्बम से एक और आकर्षक नंबर लॉन्च किया है। लिटिल लिटिल, तीनों अतरंगी रे सितारों, अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की विशेषता वाला एकमात्र गीत एक से अधिक कारणों से एल्बम का सबसे खास गीत है! गाने को किसी और ने नहीं बल्कि खुद धनुष ने गाया है! तथा हीरल विराडिया ने भी अपनी आवाज दी है, गाने में धनुष को पहले कभी न देखे गए ग्रूवी अवतार में देखा जा सकता है! फ़िल्म 24 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार, अतरंगी रे एक नई प्रेम कहानी है जिसमें एक ट्विस्ट है। 

जहां धनुष हमें लिटिल लिटिल में कुछ मजेदार डांस मूव्स दिखाते हैं, वहीं इस गाने में धनुष और अक्षय कुमार के बीच एक शानदार डांस-ऑफ भी देखने को मिलेगा। म्यूजिक जीनियस ए आर रहमान द्वारा रचित, गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। यह गाना हिंदी और तमिल दोनों में रिलीज हुआ है। 

गाने के बारे में बोलते हुए, अतरंगी रे के निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "पूरी फिल्म में यह एकमात्र गाना है जिसमें तीनों सितारे अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान हैं। यह अपने आप में, इसे पूरे एल्बम का सबसे खास गाना बनाता है! लिटिल लिटिल पर निश्चित रूप से आप इसकी आकर्षक धुनों को गुनगुनाएंगे। यह ए आर रहमान का मास्टरस्ट्रोक है!" 

आनंद एल राय की अतरंगी रे एक बार फिर से संगीत रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। लिटिल लिटिल के बारे में बात करते हुए, आनंद एल राय ने कहा, “इस गाने को बनाने का सफर सबसे मजेदार रहा और यह गाने में ठीक से दिखाई देता है। एक मजेदार ए आर रहमान की मेलोडी के लिए धनुष से बेहतर कुछ नहीं हो सकता था। और यह एक मजेदार अनुभूति देता है। 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स की अतरंगी रे , अ कलर येलो प्रोडक्शन पेश करते हैं, जो की आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.