Tuesday, Aug 16, 2022
-->
awardforramayan trends on twitter sosnnt

जब ट्विटर पर छलका राम का दर्द तो लोगों ने की अवार्ड की मांग, ट्रेंड कर रहा है #AwardForRamayan

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जबसे दूरदर्शन (Doordarshan) पर रामानंद सागर (ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) का प्रसारण शुरू हुआ है, सीरियल के सभी किरदार खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं अब ट्विटर पर AwardForRamayan ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने हाल ही अपने टि्वटर हैंडल पर एक ऐसी बात कह दी जोकि अब चर्चा का विषय हो गया है।

अरुण गोविल ने दिया यह बड़ा बयान
दरअसल, अरुण गोविल (Arun govil) से उनके फैंस ने ट्विटर पर कई सारे सवाल पूछे थे जिनमें से किसी ने उनसे अवार्ड को लेकर भी एक सवाल किया। किसी एक फैन ने अरुण गोविल से पूछा कि 'क्या आपको कभी रामायण के लिए पुरस्कार से सम्मानित नहीं किया गया?

तो इसके जवाब में अरुण गोविल लिखते हैं कि 'चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहां तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया।'

ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा AwardForRamayan
वहीं अरुण गोविल के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर रामायण को अवार्ड देने की मांग होनी शुरू हो गई। 

 

कई यूजर्स ने कहा कि 'रामायण को पहले ही अवार्ड मिल जाना चाहिए था और अगर अब तक नहीं मिला है तो अब इसे मिलना चाहिए'। ऐसे में अब ट्विटर पर AwardsForRamayan ट्रेंड करने लगा। 

जिसके बाद अरुण ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि 'मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालांकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.