Wednesday, Dec 07, 2022
-->
ayesha-jhulka-on-working-with-juhi-chawla-for-the-first-time-in-hush-hush

अमेज़न ओरिजिनल हश हश में जूही चावला के साथ पहली बार काम करने पर आयशा जुल्का ने की बात, जानिए क्या कह

  • Updated on 9/16/2022
  • Author : National Desk

अमेज़न ओरिजिनल हश हश में जूही चावला के साथ पहली बार काम करने पर आयशा जुल्का ने की बात, जानिए क्या कहा

प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा सीरीज़, हश हश, में 90 के दशक की सुपरस्टार जूही चावला और आयशा जुल्का अपनी वापसी करती नजर आने वाली हैं। भले ही यह जोड़ी पिछले तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हो, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया है। इस तरह से हश हश के साथ, दोनों न सिर्फ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, बल्कि यह साथ में किया जाने वाला पहला प्रोजेक्ट भी है। हाल ही में, आयशा जुल्का ने खुलासा किया कि कैसे दोनों अभिनेत्रियों को अपने शुरुआती दिनों में साथ काम करने का मौका नहीं मिला था।

इसपर बात करते हुए आयशा ने कहा, 'जूही और मैं इंडस्ट्री में काफी पीछे चले गए हैं। हालांकि, हश हश ने हमें अच्छे पुराने दिनों की तरफ जाने का सही दायरा दिया! एक ही अभिनेताओं के साथ रोमांस करने को याद करना, लेकिन पहले कभी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया! सेट पर, हमारी ज्यादातर बातचीत इस बात के इर्द-गिर्द घूमती थी कि आखिरकार किसी प्रोजेक्ट पर सहयोग करना कितना रोमांचक है। ”

साथ ही जूही के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए, आयशा ने कहा, “हम हँसे और सेट पर खूब मस्ती की। ईशी और मीरा का रिश्ता बॉन्डिंग पर आधारित है, और हमारी ऑफ-स्क्रीन कॉमरेडरी ऑनस्क्रीन ट्रांसलेटेड है। हमारे पास असल में कुछ शक्तिशाली सीन्स एक साथ थे और यह एक बहुत अच्छा देना और लेना था। अच्छा प्रदर्शन करने के लिए, आपको आपसी शक्ति विनिमय की आवश्यकता है, और यह जूही की ओर से काफी मददगार था। हमें एक साथ और काम करना चाहिए।"

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से भागीदारों से आकर्षक "दिवाली विशेष छूट" के अलावा लाइन-अप में कई अन्य मूल श्रृंखला और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.